सबरीमाला मंदिर विवाद जारी और राहुल गांधी का मोदी पर तंज, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By vasudha,Updated: 03 Jan, 2019 02:11 PM

read the big news till now so far

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर जारी विवाद से लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं...

नेशनल डेस्क: सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर जारी विवाद से लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

सबरीमला में महिलाओं की एंट्री पर हिंसा, सीएम बोले- RSS केरल को बना रहा वॉर जोन
सबरीमला में भगवान अयप्पा के मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के विरोध में हिंदू संगठनों द्वारा सुबह से शाम तक 12 घंटे की हड़ताल आज सुबह शुरू हो गई। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, राज्य की राजधानी में ऑटो रिक्शे और दोपहिया वाहन रेलवे स्टेशन और अन्य स्थानों पर आते-जाते दिखाई दिए, लेकिन कोझिकोड में सुबह प्रदर्शनकारियों ने कई जगह वाहनों को रोका और टायर जलाए।

राहुल गांधी का मोदी पर तंज, कहा- परीक्षा छोड़ लवली यूनिवर्सिटी भागे PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  प्रधानमंत्री जी तो लवली यूनिवर्सिटी भाग गए। 'प्रधानमंत्री संसद और अपना ओपन बुक राफेल एग्जाम छोड़ भाग गए और आज पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्रों को लेक्चर देने गए हैं। मैं वहां के छात्रों से गुजारिश करता हूं कि वो पूरे सम्मान के साथ उनसे वो चार सवालों के जवाब पूछे जो मैंने कल उनके (पीएम मोदी) लिए पोस्ट किए थे।

मोदी के आने से पहले जालंधर में कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन (Watch Video)
जालंधर में 106वें भारतीय विज्ञान कांग्रेस के उद्घाटन समारोह में पहुंचने से पहले केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए  कांग्रेसी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मेघालय सरकार को SC की फटकार, पूछा- अब तक क्‍यों नहीं बचाए गए मजदूर
मेघालय के जयंतिया हिल्स जिले में कोयला खदान में फंसे 15 मजदूरों को  बचाने के लिए बचाव व राहत कार्य से सुप्रीम कोर्ट संतुष्ट नहीं है। कोर्ट ने मेघालय सरकार से सवाल किया कि खदान से अब तक मजदूर क्‍यों नहीं बचाए गए। 

राफेल पर सुषमा के जवाब से नाखुश कांग्रेस, सांसदों ने किया सदन से वॉकआउट
केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज राज्यसभा में राफेल पर जवाब देते हुए कहा कि फ्रांस के विदेश मंत्री से राफेल के विषय पर चर्चा नहीं हुई क्योंकि उसी दिन सुबह कोर्ट का फैसला आया था। सुषमा ने कहा कि हालांकि फ्रांस के विदेश मंत्री ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की। राज्यसभा में सुषमा से फ्रांस के विदेश मंत्री की भारत यात्रा से जुड़ा सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि हमारे बीच राफेल को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

राष्ट्रपति शी की खुलेआम चेतावनी- ताइवान को चीन के साथ 'मिलना' ही होगा
ताइवान के साथ रिश्ते सुधारने की पहल के 40 साल पूरे होने पर दिए गए भाषण में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने ताइवान के लोगों से कहा है कि वे इस बात को स्वीकार कर लें कि ताइवान को चीन के साथ 'मिलना' ही होगा और यह 'मिलकर ही रहेगा।' जिनपिंग ने दोहराया कि चीन 'एक देश दो प्रणालियों' वाली व्यवस्था के तहत शांतिपूर्ण एकीकरण चाहता है। 

ट्रंप ने प्रेस कांफ्रेंस में जमकर उड़ाया मोदी का मजाक
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का  जमकर मजाक उड़ाया। अफगानिस्तान की एक लाइब्रेरी को फंड देने पर नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हुए ट्रंप ने कहा कि इसका कोई उपयोग नहीं है। 

17 साल में पहली बार भारत में घटी Johnson & Johnson की सेल
भारत में बेबीकेयर प्रॉडक्टस के लिए मशहूर जॉनसन एंड जॉनसन के बेबी पाउडर में कैंसर कारक तत्व पाए जाने के कारण यह विवादों में घिर गई है जिस कारण इसकी बिक्री पर भी असर पड़ा है। 2002 के बाद पहली बार भारत में इसकी सेल घट गई है। 

iPhone को लगा जोर का झटका, Apple को पहली बार 630 अरब डॉलर का नुकसान!
15 साल में पहली बार आईफोन कंपनी एप्पल में बड़ी घबराहट देखने को मिली। इसका कारण यह है कि अब लोगों में आईफोन की उतनी वैल्यू नहीं रही जितनी कंपनी ने पहले उम्मीद की थी। ऐसे में कंपनी को कमाई घटने का डर सता रहा है। एप्पल को लगता है कि उसके नए लांच हुए प्रॉडक्ट से उस की सेल को बड़ा फायदा हुआ है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

INDvsAUS 4th Test: पुजारा का शानदार शतक, भारत पहले दिन 303- 4
चेतेश्वर पुजारा के श्रृंखला के तीसरे शतक और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से भारत ने चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को यहां चार विकेट पर 303 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पलड़ा भारी रखा। पुजारा ने 250 गेंद में 16 चौकों की मदद से नाबाद 130 रन की पारी खेलने के अलावा हनुमा विहारी (नाबाद 39) के साथ पांचवें विकेट के लिए 75 रन की अटूट साझेदारी करके भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। 

'पेट्टा' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, रजनीकांत का दिखा अलग अंदाज
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'पेट्टा' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें रजनीकांत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी है। ट्रेलर में हर जगह रजनी ही नजर आ रहे हैं। थोड़ी सी झलक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी देखने को मिलती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!