धनशोधन मामला: ED के समक्ष पेश नहीं ​हुए रॉबर्ट वाड्रा, स्वास्थ्य का दिया हवाला

Edited By vasudha,Updated: 19 Feb, 2019 04:47 PM

robert vadra skips ed summons in money laundering case

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा स्वास्थ्य खराब होने के कारण मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पूछताछ के लिए पेश नहीं हो सके। उन्हे धनशोधन से जुड़े एक मामले में आज ईडी के समक्ष पेश होना था...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा स्वास्थ्य खराब होने के कारण मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पूछताछ के लिए पेश नहीं हो सके। उन्हे धनशोधन से जुड़े एक मामले में आज ईडी के समक्ष पेश होना था। 

PunjabKesari
वकील ने निदेशालय को बताया कि वाड्रा का स्वास्थ्य खराब है और इसलिए वह पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हो सके। इससे पहले 7, 8 और 9 फरवरी को जामनगर हाउस में ईडी ने कई घंटे तक पूछताछ की थी।  वाड्रा पर आरोप है कि उन्होंने हवाला के पैसे से ब्रिटेन की राजधानी लंदन में ब्रायनस्टोन में एक संपत्ति खरीदी है जिसकी कीमत 19 लाख पाउंड है।  
PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि ईडी ने 8 फरवरी को उन्हें प्रॉपर्टी के कुछ कागजात तथा ईमेल दिखाये थे जिनसे यह संकेत मिलता है कि इस संपत्ति के वास्तविक मालिक वही हैं। वाड्रा इस समय अंतरिम जमानत पर हैं। दिल्ली उच्च न्यायालय ने पहले उन्हें 16 फरवरी तक जमानत दी थी और बाद में इसकी अवधि 2 मार्च तक बढ़ा दी थी। वह बिकानेर के कोलायत भूमि घोटाले में भी 12 और 13 फरवरी को जयपुर में ईडी के समक्ष पेश हो चुके हैं। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!