सचिन तेंदुलकर ने अक्षय कुमार की गेंद पर जड़ा छक्का, खेली विस्फोट पारी

Edited By Pardeep,Updated: 07 Mar, 2024 11:25 PM

sachin tendulkar hit a six off akshay kumar s ball played an explosive innings

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज बुधवार से हो गया। पहला मैच सचिन तेंदुलकर की टीम मास्टर्स XI और बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार की खिलाड़ी XI के बीच खेला गया। इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने 17 गेंद में 30 रन की विस्फोटक पारी खेली।

नेशनल डेस्कः इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज बुधवार से हो गया। पहला मैच सचिन तेंदुलकर की टीम मास्टर्स XI और बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार की खिलाड़ी XI के बीच खेला गया। इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने 17 गेंद में 30 रन की विस्फोटक पारी खेली। सचिन ने अपनी पारी के दौरान अक्षय कुमार की एक गेंद पर गगनचुंबी छक्का लगाया। 

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में सचिन ने लगाया छक्का
लीग के आयोजक इसे स्टेडियम के अंदर खेला जाने वाला भारत का सबसे बड़ा टेनिस बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट कह रहे हैं। आईएसपीएल की टीमों के मालिक भी कई दिग्गज सिने सितारें हैं। लीग में टीमों में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, सूर्या और राम चरण जैसे सितारे शामिल हैं। खिलाड़ी इलेवन के कप्तान अक्षय कुमार और मास्टर्स इलेवन के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को एक मजेदार मैच में हिस्सा लिया। मैच में सचिन तेंदुलकर ने अक्षय कुमार की गेंद पर छक्का लगाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स ने इस मैच का फुटेज सोशल मीडिया पर अपलोट करते हुए लिखा कि मिस्टर खिलाड़ी को बताया जा रहा है कि क्रिकेट का असली खिलाड़ी कौन है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आमिर की बात करें तो इस दिव्यांग क्रिकेटर के दोनों हाथ नहीं है। ये पैर से गेंदबाजी करते हैं और आपने सिर और कंधे का इस्तेमाल कर बैट पकड़कर बल्लेबाजी करते हैं। सचिन, आमिर के बहुत बड़े फैन हैं और हाल ही में उनसे जम्मू-कश्मीर में मुलाकात भी की थी।

बता दें कि ISPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी के रूप में एक रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस दौरान सचिन ने नाटू-नाटू गाने पर राम चरण और अक्षय कुमार के साथ डांस भी किया। सचिन के डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। बता दें सचिन तेंदुलकर ISPL 2024 लीग के ब्रांड एंबेसडर है, लीग में 6 टीमें हिस्सा ले रही है, और सभी के ओनर इंडियन सिनेमा के बड़े-बड़े सितारे हैं। टूर्नामेंट 6 मार्च से लेकर 15 मार्च तक खेला जाएगा।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!