कुपवाड़ा हमला: तीसरे आतंकी की तलाश में जुटी सेना

Edited By ,Updated: 27 Apr, 2017 06:48 PM

search operation is on for third militant in kupwara

कुपवाड़ा में सेना शिविर पर आतंकी हमले के बाद पंजगम क्षेत्र में तीसरे आतंकवादी को तलाश करने के लिए अभियान तेज कर दिया है।

श्रीनगर : कुपवाड़ा में सेना शिविर पर आतंकी हमले के बाद पंजगम क्षेत्र में तीसरे आतंकवादी को तलाश करने के लिए अभियान तेज कर दिया है। सेना का दावा है कि जल्द ही तीसरे दहशतगर्द को तलाश कर लिया जाएगा। सेना ने कहा कि तीसरे आतंकी की पहचान की गई है और जो सामान बरामद हुआ है उससे साफ होता है कि तीसरा आतंकी विदेशी है, सर्च आपरेशन तेज है और शीघ्र ही उसे ढूंढ लिया जाएगा।


सेना के अनुसार घटनस्थल से जो बरामदगी हुई है उसमें एक अतिरिक्त एके-47 मिली है और इससे यह अनुमान लगता है कि आतंकियों की संख्या दो नहीं बल्कि तीन थी। मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। सेना की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, दो दहशतगर्दों को सुबह मार गिराया गया, उनकी पहचान और सर्च आपरेशन जारी है। हमे तीसरी एके-47 मिली है, इससे पता लगा है कि दो नहीं बल्कि आतंकियों की संख्या तीन है, जो भाग गया है।


सुबह आतंकवादियों ने सेना के शिविर में हमला किया जिसमें सेना का एक कप्तान, जेसीओ और जवान शहीद हो गया। हमला सुबह करीब 4 बजकर 40 मिन्ट पर किया गया। आतंकियों ने शिविर में घुसने के लिए बाड़ काटी और आफिसर कंपलैक्स में घुस गए। कुछ ही मिन्टों में दो आतंकियों का पता लग गया पर तीसरा भागने में कामयाब रहा।

आर्मी कैंप में घुसे आतंकी
सेना कैंप में घुसे आतंकवादी पठान सूट में थे। उन्होंने काम्बेट जैकेट पहन रखे थे।  आर्मी क्षेत्र 600 और 400 मीटर के दायरे में है और इसमें कुल 9 यूनिटें हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!