दिलजीत दोसांझ ने अपने स्टाइल‍िश कपड़ों का खोला राज, बोले- बॉलीवुड को दिखाना था कि...

Edited By Mahima,Updated: 11 Apr, 2024 12:10 PM

secret of diljit dosanjh s stylish clothes revealed

नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाने के लिए तैयार दिलजीत दोसांझ की नई फिल्म 'चमकीला' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को डायरेक्टर इम्तियाज अली ने बनाया है। इस फिल्म में दिलजीत ने पंजाब के पॉपुलर सिंगर अमर सिंह का किरदार निभाया है, जो पंजाबी कल्चर...

नेशनल डेस्क: नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाने के लिए तैयार दिलजीत दोसांझ की नई फिल्म 'चमकीला' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को डायरेक्टर इम्तियाज अली ने बनाया है। इस फिल्म में दिलजीत ने पंजाब के पॉपुलर सिंगर अमर सिंह का किरदार निभाया है, जो पंजाबी कल्चर का एक अहम हिस्सा है। दिलजीत के साथ ही फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी अहम किरदार में नजर आएंगी। दिलजीत की बात करें तो वो खुद इंटरनेशनल लेवल पर पंजाब की बहुत बड़ी पहचान हैं और ऐसी-ऐसी जगह परफॉर्म करते हैं जहां दुनिया के सबसे बड़े आर्टिस्ट भी नहीं पहुंच सके। 

PunjabKesari

दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म नहीं सिर्फ एक नई कहानी लेकर आई है, बल्कि उनके फैशन और स्टाइल भी दर्शकों को मोहित कर रहे हैं। दिलजीत का ये फैशन और स्टाइल दर्शकों के दिलों में घर कर चुका है। अब उन्होंने ये राज खोला है कि वो इतने फैशनेबल होकर, इतना स्वैग में क्यों रहते हैं। बस्सी द्वारा पुछे जाने पर एक चैट शो के दौरान दिलजीत ने कहा कि अब उनका मकसद पूरा हो चुका है और वो ये सारा फैशन छोड़ देंगे। इस बारे में दिलजीत ने कहा, "मुझे कोई शौक नहीं था कपड़ों का, स्वैग वगैरह का। मैंने बस यह सोचा कि जब हम पंजाब में थे, जब बॉलीवुड फिल्में बनती थीं, तो जो सरदार होते थे उन्हें वो सही नहीं दिखाते थे।उन्हें बहुत खराब कपड़े पहनाते थे।' तो मैंने अपने स्टाइल को बदला और दिखाया कि हम भी अच्छे दिख सकते हैं।" 

PunjabKesari

दिलजीत के इस फैशन स्टेटमेंट ने उनके फैंस को भी प्रभावित किया है। लेकिन अब ये भी खबर आई है कि दिलजीत अब फैशन को छोड़ने की सोच रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने कहा, "फैशन का मतलब ये नहीं है कि आप लुई विटॉन और बैलेंसियागा में जाकर कुछ भी उठा लो। महंगे कपड़े पहनना अलग बात है, फैशन करना और बात है।" दिलजीत ने आगे कहा कि 'तो मुझे ये था कि जब मैं गया न वहां पर, तो जितने बॉलीवुड के ये स्टाइलिश बन्दे हैं, इन सबसे अच्छा पहनूंगा मैं, जो मुझे पता है कि क्या है। पंजाब का कनेक्शन जो है वो सीधा मेनस्ट्रीम से है। न्यूयॉर्क में जो फैशन चल रहा है वो सीधा आएगा पंजाब में, बीच में कहीं रुकता नहीं है। मुझे ये था कि जब मैं वहां जाऊंगा तो इनको दिखाऊंगा कि यार आप गलत बन्दे पोर्ट्रे कर रहे हो, हम ऐसे नहीं हैं।

इसके अलावा, दिलजीत ने यह भी कहा है कि अगर वह स्टेज पर नहीं हैं, तो वह नॉर्मल कपड़े पहनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें अब फैशन की जरूरत नहीं है। जब बस्सी ने दिलजीत से कहा कि अब ये कैसे हो पाएगा, क्योंकि अब तो उन्हें भी आदत लग गई होगी और वो लोगों के लिए फैशन आइकॉन बन चुके हैं इसलिए ये तो अब ऐसे ही चलता रहेगा। तो उन्होंने कहा, 'नहीं मैं तो छोड़ दूंगा ये।' 

PunjabKesari

दरअसल, दिलजीत के इस बयान के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं। लेकिन दिलजीत ने कहा है कि उनका मकसद पूरा हो चुका है और अब उन्हें फैशन की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही, 'चमकीला' का रिलीज़ होने को तैयार है। फिल्म के टीजर के बाद उसकी कहानी, एक्टिंग और म्यूजिक को लेकर दर्शकों की तारीफें हो रही हैं। चमकीला 12 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इस फिल्म को देखकर दर्शकों को एक नई कहानी का अनुभव होगा और वे दिलजीत दोसांझ की फैशन और स्टाइल को भी नजरंदाज नहीं करेंगे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!