कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक, पिस्टल के साथ माला पहनाते देखा गया शख्स

Edited By Pardeep,Updated: 09 Apr, 2024 06:07 AM

security lapse of karnataka chief minister siddaramaiah

बेंगलुरु में सोमवार को एक आदमी कमर में पिस्तौल लटकाए उस समय कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के करीब पहुंच गया जब वह एक खुले वाहन पर सवार थे। उसने सिद्दरमैया के बगल में खड़े परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी को माला पहनाई।

बेंगलुरुः बेंगलुरु में सोमवार को एक आदमी कमर में पिस्तौल लटकाए उस समय कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के करीब पहुंच गया जब वह एक खुले वाहन पर सवार थे। उसने सिद्धारमैया के बगल में खड़े परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी को माला पहनाई। 

यह घटना शहर में भैरासांद्रा में हुई जब सिद्धारमैया, रेड्डी की बेटी और कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी सौम्या रेड्डी के लिए प्रचार कर रहे थे। पुलिस ने इस व्यक्ति की पहचान रियाज के तौर पर की है। वह गाड़ी अचानक से चढ़ गया। उसकी कमर में पिस्तौल लटकी थी। कांग्रेस के समर्थन में नारे लगाते हुए रियाज ने रेड्डी, उनकी बेटी सौम्या और अन्य लोगों को माला पहनाई। जब वह वाहन से उतरा तो सिद्धारमैया और अन्य लोगों ने उसके पास हथियार देखा। 

पुलिस ने बताया कि रियाज कुछ साल पहले अपने ऊपर हुए हमले के बाद से हथियार रखता है और उसे बंदूक जमा कराने से छूट मिली हुई है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ‘एक्स' पर मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि यह साबित करता है कि ‘‘जिन लोगों ने सिद्धारमैया को माला पहनायी'', वे गुंडे और उपद्रवी हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!