शिवसेना का NDA को अल्‍टीमेटम, हल नहीं निकला तो बैठक में नहीं लेगेंं हिस्सा

Edited By ,Updated: 06 Apr, 2017 04:56 PM

shiv sena ultimatum to nda if no solution gets resolved

अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयरलाइंस द्वारा लगाए गए बैन को लेकर शिवसेना ने केंद्र सरकार को अल्‍टीमेटम दिया है।

नई दिल्ली: अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयरलाइंस द्वारा लगाए गए बैन को लेकर शिवसेना ने केंद्र सरकार को अल्‍टीमेटम दिया है। सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर 10 अप्रैल तक मसले का हल नहीं निकला तो वह एनडीए की बैठक में नहीं जाएगी। इससे पहले शिवसेना सांसदों ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मिलकर उन्‍हें पूरे मामले की जानकारी दी। सेना ने कहा कि रेपिस्‍ट, टेररिस्‍ट फ्लाइट में सफर कर सकते हैं लेकिन गायकवाड़ नहीं।

वीरवार को लोक सभा में नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने जब शिव सेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया से उडऩे पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने से इनकार कर दिया तो गुस्साए शिवसेना सांसदों ने उन्हें लोकसभा में ही घेर लिया। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मामले में किया। हालांकि केंद्रीय मंत्री व शिवसेना सांसद अनंत गीते ने कहा कि सदन के भीतर कोई भी दुर्व्यवहार नहीं हुआ है। गायकवाड़ ने लोक सभा में इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। जिसमें उन्‍होंने कहा कि ए‍यर इंडिया जो कह रहा है कि सीट के लिए मैंने झगड़ा किया, मैंने मारा, ये गलत बात है। 

शिवसेना की धमकी के बाद एयर इंडिया अलर्ट
सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयरलाइंस कंपनियों के बैन के बाद वीरवार को संसद में शिवसेना के हंगामे और मुंबई से प्लेन न उडऩे देने की कथित धमकी के बाद एयर इंडिया अलर्ट हो गई है।सरकारी एविएशन कंपनी ने महाराष्ट्र के सभी हवाई अड्डों पर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के एक अफसर को पीटने का आरोप है। घटना पिछले महीने 23 मार्च को हुई थी। इसके बाद, सभी एयरलाइंस ने उनकी हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!