Sidhu MooseWala Murder: 'मैं गैंगस्टर नहीं हूं', गोल्डी बराड़ को देनी पड़ी सफाई...CM मान संग वायरल हुई थी फोटो

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 May, 2022 04:32 PM

sidhu moosewala murder i am not a gangster goldy brar had to clarify

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। गोल्डी कनाडा में रहता है और लॉरेंस दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। गोल्डी कनाडा में रहता है और लॉरेंस दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में जब गोल्डी बरार का नाम सामने आया तो पंजाब के फाजिल्का जिले के रहने वाले दूसरे गोल्डी बराड़ सुर्खियों में आ गए। इतना ही नहीं उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई। सोशल मीडिया पर फाजिल्का के गोल्डी बराड़ की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वह मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स इस 'गोल्डी बरार' को सिंगर मूसेवाला का हत्यारा समझ रहे हैं और मुख्यमंत्री मान के साथ उनकी फोटो देखकर भद्दे और अपशब्द भरे कमेंट कर रहे हैं। खुद के खिलाफ हो रही कमेटिंग और फोटो वायरल होने पर इस गोल्डी बराड़ को सफाई देनी पड़ी। अपने बयान में फाजिल्का के गोल्डी ने कहा, ''मैं गोल्डी बराड़ पुत्र राजिंदर सिंह निवासी गांव जांडवाला। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की दुखद घटना में जो हुआ, उसमें सोशल मीडिया द्वारा मेरी तस्वीर का दुरुपयोग किया जा रहा है, मैं उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करूंगा।  गोल्डी बराड़ ने कहा कि मेरा मूसेवाला की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है, मैं गैंगस्टर गोल्डी बराड़ नहीं हूं।

 

बता दें कि फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को मानसा जिले में जवाहरके गांव के पास गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी ली।  तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का भी नाम हत्या में सामने अया है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सिंगर मूसेवाला का हाथ उनके करीबी विक्की मिड्‌डूखेड़ा  के मर्डर में था। मिड्‌डूखेड़ा की पिछले साल मोहाली में हत्या कर दी गई थी। इस केस में मूसेवाला के पूर्व मैनेजर शगनप्रीत का नाम सामने आया था। आरोपी ऑस्ट्रेलिया भाग निकला था, जो आज तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!