बेटा है टीम इंडिया का स्टार क्रिकेटर, पिता घर-घर डिलीवर कर रहे सिलेंडर, वायरल हुई VIDEO

Edited By rajesh kumar,Updated: 28 Jan, 2024 11:18 AM

son is the star cricketer of team india father delivering cylinders

स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने पिछले कुछ साल में अपने दमदार प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है। बेहद ही कम समय में रिंकू ने अपने दम पर न केवल भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाई है, बल्कि दुनिया में भी अपना नाम बना लिया है।

नेशनल डेस्क: स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने पिछले कुछ साल में अपने दमदार प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है। बेहद ही कम समय में रिंकू ने अपने दम पर न केवल भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाई है, बल्कि दुनिया में भी अपना नाम बना लिया है। टीम इंडिया में शामिल होने के बाद रिंकू सिंह लगातार अपना जबरदस्त खेल दिखा रहे हैं। इसी बीच रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एलपीजी गैंस सिलेंडर की डिलीवरी करते हुए नजर आ रहे हैं। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रिंकू सिंह के पिता गैस सिलेंडर की डिलीवरी करते हुए नजर आ रहे हैं। बेटे के स्टार क्रिकेटर बनने और लाखों रुपए कमाने के बावजूद रिंकू सिंह के पिता गैस सिलेंडर सप्लाई का काम कर रहे हैं। अब ये मजबूरी है या खुद्दारी? इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता। रिंकू सिंह के पिता को डिलीवरी करते देख फैंस भी उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। 
 

इस वीडियो को @Vipintiwari952 की आईडी से X पर पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- रिंकू सिंह के पिता गैस सिलेंडर सप्लाई करते नजर आते हैं, रिंकू भारत के लिए खेलते हैं, इसके बावजूद उनके पिता गैस सिलेंडर सप्लाई करने का काम जारी रखते हैं। मेहनती परिवार। यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक 953.3K व्यूज मिल चुके हैं। कई यूजर्स भी वीडियो पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
PunjabKesari
एक यूजर का कहना है- लावारिस फिल्म का एक डायलॉग है...इंसान को अपनी औकात कभी नहीं भूलना चाहिए। एक यूजर ने उन्हें रीयल राइफ का हीरो बताया है। कोई कह रहा है कि पिता अपनी खुद्दारी की वजह से अभी भी काम कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसे रिंकू के पिता की ईमानदारी बताया है। रिंकू के बड़े भाई एक प्राइवेट कोचिंग मे जॉब करते हैं। छोटा भाई सोनू सिंह प्रॉपर्टी का बिजनेस करता है, जबकि मां हाउस वाइफ हैं।
PunjabKesari
रिंकू सिंह का करियर
रिंकू सिंह ने अभी तक कुल 17 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 411 रन बनाए हैं। 15 टी20 मुकाबलों में रिंकू सिंह ने 89 की औसत और 176 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 356 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। वहीं 2 वनडे मैचों में रिंकू सिंह ने 134 के स्ट्राइक रेट से 55 रन बनाए हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!