स्वतंत्रता दिवस: 2 गज की दूरी और मास्क जरूरी, लाल किले पर सख्त कोविड प्रोटोकॉल...टेंपरेचर चैक के बाद लोगों को मिली एंट्री

Edited By Seema Sharma,Updated: 15 Aug, 2022 09:04 AM

strict covid protocol to be followed at red fort

राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए 75वें स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले पर विशेष इंतजाम किए गए हैं, ताकि वहां उपस्थित लोगों द्वारा covid-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित किया जा सके।

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए 75वें स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले पर विशेष इंतजाम किए गए हैं, ताकि वहां उपस्थित लोगों द्वारा covid-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित किया जा सके। अधिकारियों के मुताबिक, प्रवेश द्वार पर सभी लोगों के शरीर का तापमान जांचा गया और सीटों के बीच दो फीट की दूरी रखी गई है। उन्होंने बताया कि लाल किले पर लोगों को मास्क और सैनेटाइजर भी मुहैया कराया गया।

 

दिल्ली में रविवार को covid-19 के 2,162 नए मामले दर्ज किए गए थे, जबकि संक्रमण दर 12.64 फीसदी रही थी। शहर के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण से पांच और मरीजों की जान गई। पिछले 12 दिनों से दिल्ली में covid-19 के रोजाना दो हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 19,84,595 हो गई है, जबकि मृतकों का आंकड़ा 26,381 पर पहुंच गया है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!