रात में दोस्तों के साथ बैठा..सुबह सभी के साथ नाश्ता किया और फिर लगा ली फांसी, दोस्त ने किया खुलासा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 24 Jan, 2024 11:42 AM

student suicide kota suicide case mohammad zaid

कोटा में आए दिन छात्रों के सुसाइड के नए नए मामले सामने आ रहे है। इस बीच एक और आत्महत्या का मामला सामने आया। दरअसल,  मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम (NEET) की तैयारी कर रहे मोहम्मद जैद नामक छात्र ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। छात्र की उम्र केवल...

नेशनल डेस्क:  कोटा में आए दिन छात्रों के सुसाइड के नए नए मामले सामने आ रहे है। इस बीच एक और आत्महत्या का मामला सामने आया। दरअसल,  मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम (NEET) की तैयारी कर रहे मोहम्मद जैद नामक छात्र ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। छात्र की उम्र केवल 17 से 18 साल की थी और हाल ही में कोटा आया था जिस बीच वह वह हॉस्टल में रहकर निजी कोचिंग से मेडिकल की तैयारी कर रहा था। 

वहीं सुसाइड के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। इसी बीच मृतक छात्र के साथ हॉस्टल में पढ़ रहे दोस्त ने मृतक को लेकर खुलासा किया। 
 
दोस्त ने कहा कि घटना के एक दिन पहले हम सभी शाम को एख साथ थे औऱ वह नॉर्मल था। रात को साथ हमने खाना भी खाया, ऐसा कुछ भी नहीं लग रहा था कि वह टेंशन में हो। सुबह नाश्ते तक भी उसके रूम की लाइट जल रही थी, उसके बाद दोपहर में उसके कमरे की लाइट बंद थी तो मुझे लगा कि वह सो रहा होगा इसलिए मैंने डिस्टर्ब नहीं किया। रात को जब खाना खाने तक जब वह बाहर नहीं आया तो मैं दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला, उसके बाद सब ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे पर लटका हुआ था।  

उधर, जवाहर नगर थाना एसआई लक्ष्मण लाल मेहरा ने कि बताया छात्र पहले भी कोटा के निजी कोचिंग से नीट की तैयारी कर चुका है, अभी दूसरे अटेंप्ट में तैयारी कर रहा था।   रात 10 बजे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिली। मौके पर जाकर रूम के गेट तोड़ा तो स्टूडेंट फांसी पर लटका हुआ दिखा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!