पाक की धमकी पर स्वामी का जवाब- हिम्मत है तो करके दिखाओ सर्जिकल स्‍ट्राइक

Edited By vasudha,Updated: 14 Oct, 2018 04:57 PM

subramanian swamy response to pak threat

भारत के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पा​क को चुनौती देते हुए कहा कि हमने करके दिखाया अगर हिम्मत है तो वह भी करके दिखाएं...

नेशनल डेस्क: भारत के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पा​क को चुनौती देते हुए कहा कि हमने करके दिखाया अगर हिम्मत है तो वह भी करके दिखाएं। स्वामी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तान का नामोनिशान तक नहीं बचेगा।
PunjabKesari
भाजपा सांसद ने पाकिस्तान की तुलना सड़क छाप लोफर से की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जैसी बातें सड़क के घूमने वाले लोफर करते हैं। वह भी ऐसी बात तब तक करते हैं जब तक पुलिस नहीं आती। पुलिस के आते ही सब भाग जाते हैं। 

PunjabKesari
यही नहीं स्वामी ने राफेल डील को लेकर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन उनके पास किसी तरह का ठोस सबूत नहीं है। यदि ऐसा है तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए और शिकायत दर्ज करवानी चाहिए। 
PunjabKesari

बता दें कि पाकिस्तान के एक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने पाकिस्तान की तरफ से भारत को '10 सर्जिकल स्ट्राइक' करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो उसे प्रतिक्रिया में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!