ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने पत्र लिख केजरीवाल को दी चुनौती, कहा- उनके खिलाफ लड़ूंगा चुनाव

Edited By Anu Malhotra,Updated: 29 Feb, 2024 12:58 PM

sukesh chandrashekhar arvind kejriwal money laundering case

कॉनमैन सुकेश चन्द्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को संबोधित एक पत्र में आप नेता पर जबरदस्ती और रिश्वतखोरी की रणनीति का आरोप लगाया है। चन्द्रशेखर ने एक निश्चित फोन नंबर के पीछे की पहचान पर सवाल उठाना शुरू किया, जिसके बारे में उनका...

नई दिल्ली: कॉनमैन सुकेश चन्द्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को संबोधित एक पत्र में आप नेता पर जबरदस्ती और रिश्वतखोरी की रणनीति का आरोप लगाया है। चन्द्रशेखर ने एक निश्चित फोन नंबर के पीछे की पहचान पर सवाल उठाना शुरू किया, जिसके बारे में उनका दावा है कि पिछले तीन दिनों से लगातार उनके परिवार से संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने केजरीवाल पर कुछ समय की चुप्पी के बाद अपना सहयोग और राजनीतिक निष्ठा हासिल करने के इरादे से धमकियां और पेशकश फिर से शुरू करने का आरोप लगाया।

चंद्रशेखर द्वारा केजरीवाल और उनके सहयोगियों के खिलाफ अपने बयान और शिकायतें वापस लेने के बदले में तमिलनाडु या कर्नाटक में लोकसभा टिकट की पेशकश के आरोपों का जोरदार खंडन किया गया है। अपमानजनक स्वर में, चन्द्रशेखर ने सत्य और न्याय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, इन प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया।

इसके अलावा, उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में केजरीवाल के खिलाफ एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के अपने इरादे की साहसपूर्वक घोषणा की  और अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में सीएम के गढ़ को चुनौती दी। खुद को 'महा ठग' बताते हुए, चन्द्रशेखर ने सबूतों के साथ भ्रष्टाचार को उजागर करने की कसम खाई, जो एक उभरते राजनीतिक टकराव का संकेत है।

केजरीवाल को चन्द्रशेखर की चुनौती
पत्र में उन्होंने केजरीवाल पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच से बचने का आरोप लगाया और उन्हें भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने की चुनौती दी। चन्द्रशेखर ने आप नेता और उनके सहयोगियों को कानूनी लड़ाई और चुनावी संघर्ष में शामिल होने की भविष्यवाणी करते हुए आसन्न परिणामों की चेतावनी दी है। यह पत्र सच को उजागर करने और सार्वजनिक समर्थन हासिल करने के लिए चन्द्रशेखर के दृढ़ संकल्प की एक शानदार घोषणा के साथ समाप्त होता है, जो न्याय प्रणाली और लोकतंत्र की शक्ति में उनके विश्वास को रेखांकित करता है।

सुकेश चन्द्रशेखर की कानूनी मुश्किलें
सुकेश फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उस पर जबरन वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं। सुकेश चंद्रशेखर को ईडी ने पीएमएलए मामले में गिरफ्तार किया था, जहां उन पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। सुकेश चन्द्रशेखर के खिलाफ ईडी द्वारा दायर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी आरोपी हैं। इस मामले में अभिनेता फिलहाल जमानत पर हैं, जबकि सुकेश चंद्रशेखर इस मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!