CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर कसा तंज, प्रियंका गांधी को बताया नकली गांधी

Edited By Utsav Singh,Updated: 28 Apr, 2024 09:02 PM

cm mohan yadav took a jibe at congress called priyanka gandhi a fake gandhi

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा पर प्रहार करते हुए दावा किया कि वह ‘‘नकली' गांधी हैं और वोट पाने के लिए इस ‘उपनाम' का इस्तेमाल कर रही हैं।

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर प्रहार करते हुए दावा किया कि वह ‘‘नकली'' गांधी हैं और वोट पाने के लिए इस ‘उपनाम' का इस्तेमाल कर रही हैं। मुख्यमंत्री गुना लोकसभा क्षेत्र के म्याना कस्बे में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 22 अप्रैल को राजस्थान में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस की योजना लोगों की गाढ़ी कमाई और मूल्यवान चीजों को ‘‘घुसपैठियों'' और उन लोगों को देने की है, जिनकी अधिक संतान हैं। उन्होंने कहा था कि यह पार्टी सत्ता में आने पर माताओं और बहनों का सोना चुरा लेगी।

PunjabKesari

देश के लिए अपना मंगलसूत्र तक कुर्बान कर दिया
बाद में, प्रियंका ने ‘सोना' और ‘मंगलसूत्र' संबंधी मोदी की टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना करते हुए कहा था कि उनकी मां सोनिया गांधी ने देश के लिए अपना मंगलसूत्र तक कुर्बान कर दिया। कांग्रेस महासचिव पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि अपनी प्रपौत्री के मंगलसूत्र नहीं पहनने को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की आत्मा ‘‘आंसू बहा रही होगी।'' मुख्यमंत्री ने गांधी उपनाम का इस्तेमाल करने को लेकर भी नेहरू-गांधी परिवार पर निशाना साधा।

PunjabKesari

भूखे लोग वोट के चक्कर में अपना सरनेम भूल रहे
उन्होंने कहा, ‘‘हमारे यहां, बेटी के विदा होते ही वहां (उसके ससुराल) का सरनेम (उपनाम) लगा देते हैं लेकिन ये वोट के भूखे लोग वोट के चक्कर में अपना सरनेम भूल रहे हैं और आज भी गांधी उपनाम का इस्तेमाल कर रहे हैं।'' उन्होंने दावा किया, ‘‘प्रियंका भी गांधी हो गईं। उनका उपनाम कहां से आया? वे असली गांधी के परिवार के लोग आज न जाने कहां होंगे? ये नकली गांधी लोग गांधी के नाम पर वोट ले रहे हैं।''

PunjabKesari

दूसरे धर्म में शादी ‘‘क्या यह कोई अपराध ?
यादव के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार के. के. मिश्रा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रियंका गांधी ने दूसरे धर्म में शादी की है। उन्होंने कहा, ‘‘क्या यह असंवैधानिक है या फिर कोई अपराध है? यादव को इस बात पर भी आपत्ति है कि प्रियंका जी शादी के बाद गांधी उपनाम क्यों लगाती हैं? मुख्यमंत्री, कृपया उनका ‘एक्स' अकाउंट देखिये, उनके उपनाम के बाद वाद्रा भी लिखा है।''

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!