Google फाउंडर की बीवी के संग एलन मस्‍क ने बनाए थे यौन संबंध...अब गुपचुप दिया तलाक

Edited By Anu Malhotra,Updated: 25 May, 2024 05:46 PM

tesla ceo elon musk ketamine nicole shanahan

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क एक बार फिर सुर्खियों में हैं, इस बार केटामाइन के इस्तेमाल के आरोपों और वकील और गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पूर्व पत्नी निकोल शानहन के साथ कथित अफेयर को लेकर। 2021 में, टेस्ला के सीईओ शानहन के साथ एक पार्टी में थे और...

 नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क एक बार फिर सुर्खियों में हैं, इस बार केटामाइन के इस्तेमाल के आरोपों और वकील और गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पूर्व पत्नी निकोल शानहन के साथ कथित अफेयर को लेकर। 2021 में, टेस्ला के सीईओ शानहन के साथ एक पार्टी में थे और उन दोनों ने एक साथ केटामाइन लिया, न्यूयॉर्क टाइम्स ने आठ अलग-अलग स्रोतों और दस्तावेजों के माध्यम से इस जानकारी की पुष्टि करने का दावा करने के बाद रिपोर्ट दी। रिपोर्ट के अनुसार,  शानहन, जो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के लिए एक स्वतंत्र उम्मीदवार, रिपब्लिक रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर की संभावित साथी भी हैं, ने 2021 में न्यूयॉर्क में एक जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की, जहां  मस्क, लंबे समय से मौजूद थे। ब्रिन भी उपस्थित थे।

बाद में, उसी वर्ष, मस्क के भाई द्वारा आयोजित मियामी में एक निजी पार्टी में  मस्क और  शानहन फिर से एक-दूसरे के सामने आये। सभा में, स्पेसएक्स के संस्थापक और  शानहान ने कथित तौर पर एक साथ केटामाइन लिया और कई घंटों के लिए गायब हो गए, घटना के चार लोगों ने एनवाईटी को इसकी पुष्टि की।

तीन सूत्रों ने प्रमुख अमेरिकी दैनिक को बताया कि शानहन ने सर्गेई ब्रिन के सामने यह भी कबूल किया कि उन्होंने "मिस्टर मस्क के साथ यौन संबंध बनाए थे" और उन्होंने कथित तौर पर दोस्तों, परिवार और अन्य लोगों के साथ विवरण भी साझा किया था। 2022 डब्ल्यूएसजे की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क और शहनहान दोनों ने इस संबंध से इनकार किया है।

पिछले साल,  शानहन ने धोखाधड़ी के इन दावों का खंडन किया था और खुलासा किया था कि श्री मस्क उस रात केवल अपनी बेटी के ऑटिज़्म उपचार के बारे में चर्चा कर रहे थे, और कुछ नहीं। उन्होंने पीपुल पत्रिका को बताया कि उनका करियर "शैक्षणिक और बौद्धिक विश्वसनीयता पर आधारित था, और" मुझे धोखेबाज़ होने के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदा होना पड़ रहा था। उसने दावा किया कि "यौन कृत्य के कारण" जाना जाना "पूरी तरह से दुर्बल करने वाला और अपमानजनक" था।   शानहन और  ब्रिन पार्टी के तुरंत बाद अलग हो गए, और बाद में अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, "अपूरणीय मतभेदों" का हवाला देते हुए, 2022 में तलाक के लिए दायर किया गया। न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जोड़े की तलाक प्रक्रिया को निपटाने में लगभग 18 महीने लग गए, इस अवधि के दौरान  शानहन ने कथित तौर पर आत्महत्या की धमकी दी। पिछले साल उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया था।
 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!