पुलिस वाले का सारा ध्यान Reel बनाने में था, लोगों ने उड़ाई कानून की धज्जियां, देखें वायरल VIDEO

Edited By Parveen Kumar,Updated: 19 May, 2024 05:28 PM

the policeman got engrossed in making the reel

आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब वीडियोज देखने की मिलती है, ऐसे में अगर कभी पुलिसवाले या बीच सड़क किसी राहगीर की हो तो लोग उसे बहुत पसंद करते है।

नेशनल डेस्क : आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब वीडियोज देखने की मिलती है, ऐसे में अगर कभी पुलिसवाले या बीच सड़क किसी राहगीर की हो तो लोग उसे बहुत पसंद करते है। ऐसा ही एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान डांस करता नजर आ रहा है। लेकिन कई बार पुलिस लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए इन रील्स का सहारा लेती है।

पुलिसकर्मी करने लगा मौज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक पुलिस वाला एक शख्स के साथ सड़क किनारे खड़े होकर फोन पर कुछ कर रहा होता है। तभी एक युवक उसके पास आता है और पुलिस वाले के हाथ से उसका मोबाइल छीनकर अपने पास रख लेता है और अचानक से उसके सामने डांस करने लगता है। पहले तो पुलिस वाला युवक के इस हरकत से थोड़ा हैरान होता है लेकिन जैसे ही उसे यह आभास होता है कि उसके सामने  कैमरा है। तभी पुलिस वाला तुरंत ही युवक के साथ मग्न होकर नाचने लगता है।

थोड़ी देर में दोनों लोग मदमस्त होकर डांस करने लगते हैं। इधर पुलिस वाले चचा डांस करते हुए रील बनाने में व्यस्त हो जाते हैं, उधर, सड़क पर ट्रैफिक रूल्स तोड़ते हुए चल रहे लोगों की चांदी हो जाती है। कुछ लोग तो खड़े होकर पुलिस वाले को उस युवक के साथ डांस करते हुए देखने लगते हैं तो कुछ लोग बिना हेलमेट लगाए रोड पर गाड़ी दौड़ाते हुए नजर आते हैं। चलान से बचने के लिए उनलोगों को यह शानदार मौका मिल गया था।

लोगों ने किए गंदे-गंदे कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म 'X' पर @rathor7_ नाम के यूजर ने शेयर किया गया है। इस वीडियो में जो युवक डांस करता नजर आ रहा है,उसका नोएल रॉबिन्सन है जो कि बहुत ही फेमस टिकटॉकर है और जो पुलिस वाले अंकल डांस कर रहे हैं। उनका नाम अमोल कांबले हैं जो कि डांसिंग कॉप के नाम से पूरे देश में मशहूर हैं।  वीडियो के कैप्शन में लिखा है- नुकसान हो गया।

Related Story

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!