VIDEO : शादी की खुशी में पागल हो गया दूल्हा, सड़क पर ही करने लगा डांस

Edited By Rahul Singh,Updated: 17 May, 2024 10:11 AM

the groom went crazy in the joy of marriage video viral

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सड़क पर खड़ा नजर आता है। वह दुल्हन को अपने घर लाने की खुशी में दिख रहा, साथ ही शेरवानी पहनी हुई और सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी भी है। उसके पीछे एक शख्स छाता लेकर खड़ा है।

नई दिल्ली। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो देखते ही देखते खूब वायरल हो जाते हैं। इंस्टाग्राम एक ऐसा मंच बन चुका है जहां खुद को फेमस करने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने से गुरेज नहीं करते है। आपने कई लोगों को वायरल होने के लिए अलग-अलग जुगाड़ लगाते हुए देखा होगा। वहीं अब इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो चर्चा में आया हुआ है जहां एक दूल्हा शादी की खुशी में इतना पागल हो गया कि वह सड़क पर ही नाचने लग गया। 

वायरल हुआ दूल्हे का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सड़क पर खड़ा नजर आता है। वह दुल्हन को अपने घर लाने की खुशी में दिख रहा, साथ ही शेरवानी पहनी हुई और सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी भी है। उसके पीछे एक शख्स छाता लेकर खड़ा है। आस-पास में खड़े लोग ढोल बजा रहे हैं, वहीं दूल्हा ढोल की बीट पर झूम रहा है। वहीं पीछे कुछ लोगों की भीड़ भी है जो उस दूल्हे को डांस करते हुए देख रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोग ले रहे मजे

जैसे ही यह वीडियो सामने आया तो लोग भी देखकर खूब मजे करने लग पड़े। किसी ने कहा कि दुल्हन को घर में ही कार्टून मिल गया तो किसी ने कहा कि देर से ही सही मगर हो गई शादी। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sambalpuria_ame_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 74 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!