भारत में लॉन्च हुआ Toyota Innova Crysta GX+ वेरिएंट, कीमत सहित जानें खूबियां

Edited By Parminder Kaur,Updated: 06 May, 2024 04:23 PM

toyota innova crysta gx variant launched in india

Toyota Innova Crysta GX+ वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस गाड़ी की कीमत 21.39 लाख रुपये से शुरू होकर 21.44 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है। यह वेरिएंट बेस-स्पेक GX और मिड-स्पेक VX के बीच रखा जाएगा। इसमें कंपनी ने कई नए फीचर्स को...

ऑटो डेस्क. Toyota Innova Crysta GX+ वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस गाड़ी की कीमत 21.39 लाख रुपये से शुरू होकर 21.44 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है। यह वेरिएंट बेस-स्पेक GX और मिड-स्पेक VX के बीच रखा जाएगा। इसमें कंपनी ने कई नए फीचर्स को जोड़ा है, जिससे सफर के दौरान आसानी होगी।


पावरट्रेन

PunjabKesari
इस वेरिएंट में 2.4 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है, जो 150bhp की पावर और 343Nm का पीक टॉर्क देता है। इसे पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

 
फीचर्स

PunjabKesari
Toyota Innova Crysta GX+ वेरिएंट में रियर कैमरा, ऑटो फोल्‍ड मिरर्स, डीवीआर, डायमंड कट अलॉय व्‍हील्‍स, वुडन पैनल, प्रीमियम फैब्रिक सीटें, एंटी-लॉक ब्रेक, एयरबैग, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। टोयोटा का कहना है कि इसमें GX वेरिएंट की तुलना में 14 नए फीचर्स दिए हैं।

PunjabKesari
टोयोटा के सेल्‍स सर्विस और यूज्‍ड कार्स बिजनेस के वीपी सबरी मनोहर ने बताया कि नई पेश की गई इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ ग्रेड हमारी इनोवा क्रिस्टा की मौजूदा लाइन-अप का पूरक है। नए फीचर्स, बेहतरीन सुविधाओं और बहु-कार्यक्षमता के माध्यम से ज्‍यादा मूल्य प्रदान करने के मामले में एक बड़ी छलांग है। हमें विश्वास है कि नई पेशकश ग्राहकों के व्यापक दर्शकों को आकर्षित करती रहेगी और इस तरह भारत की सबसे पसंदीदा एमपीवी होने की इनोवा की विरासत को मजबूत करेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!