कोरोना योद्धाओं को निःशुल्क उनके गन्तव्य तक पहुचाने के लिए RTV मालिकों ने CM से मांगी अनुमति

Edited By Murari Sharan,Updated: 24 Apr, 2020 09:27 PM

rtv owners sought permission to transport corona warriors to their home

दिल्ली के आरटीवी मालिक कोरोना योद्धाओं की निःशुल्क मदद के लिए आरटीवी चलाना चाहते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आरटीवी चलाने की अनुमति देने की...

नई दिल्ली/ डेस्क। दिल्ली के आरटीवी मालिक कोरोना योद्धाओं की निःशुल्क मदद के लिए आरटीवी चलाना चाहते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आरटीवी चलाने की अनुमति देने की अपील की है। फ्री
 

दिल्ली में करीब 800 आरटीवी विभिन्न मार्गों पर संचालित होती हैं
डम फाइटर चेरिटेबल ट्रस्ट ने  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए कहा है कि दिल्ली में करीब 800 आरटीवी विभिन्न मार्गों पर संचालित होती हैं। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इन दिनों सभी बंद हैं। महामारी में सरकारे कह रही है कि मदद के लिए आगे आईये और इन दिनों सभी एक-दूसरे की मदद भी कर रहे हैं।

 

आरटीवी मालिकों ने दिल्ली सरकार का किया धन्यवाद
दो माह गाडियों की किस्त ना भरने की छूट देने पर आरटीवी मालिकों ने दिल्ली सरकार का धन्यवाद किया है। उत्तर पश्चिम इलाके के कुछ आरटीवी मालिकों ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए मुफ्त में दिल्ली सरकार की मदद करना चाहते हैं।

 

जैसे विभिन्न विभागों के कर्मियों को घर से लाने व ले जाने और जरूरतमंदों तक भोजन वितरण के लिए दिल्ली सरकार की मदद करने के लिए तैयार हैं। आरटीवी मालिकों ने सरकार से निवेदन किया है कि समाज की मदद करने के लिए कुछ गाड़ियों चलाने की परमिशन दी जाए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!