10 माह पहले हुई लव मैरिज का अंत हुआ दर्दनाक

Edited By ,Updated: 29 Jun, 2015 01:29 PM

article

10 महीने पहले की गई लव मैरिज का अंत सुखद की बजाय बेहद दुखद निकला। जिस युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करते समय ...

लुधियाना (कुलवंत, ऋषि): 10 महीने पहले की गई लव मैरिज का अंत सुखद की बजाय बेहद दुखद निकला। जिस युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करते समय जीने-मरने की कसमें खाई थीं, उसने व उसके परिवार वालों ने इस लव मैरिज का अंत किदवई नगर अमरपुरा निवासी भावना जैन (19) की हत्या कर किया। 
 
इसके बाद थाना डिवीजन नं. 2 की पुलिस ने मृतका के पति अमित सैनी, ससुर रघुवीर, सास दर्शना देवी व जेठ तथा उसकी ननद के खिलाफ हत्यारोप में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 
 
थाना प्रभारी सुरिंद्र मोहन ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में चौड़ी सड़क निवासी राजेश जैन ने कहा कि उसकी बेटी ने 10 महीने पहले अमित से लव मैरिज की थी जबकि वह लोग शुरू से ही इस शादी से खुश नहीं थे। बेटी के प्यार के कारण वह चुप कर गए। 
 
उसका आरोप था कि शादी के कुछ समय बाद ही ससुरालियों ने उसे दहेज लाने के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। उसकी बेटी ने शादी का खुद ही फैसला लिया था, जिस कारण वह उन्हें भी खुलकर अपना दर्द नहीं बता पाती थी। उसने बताया कि 3-4 दिन पहले भी दहेज के लिए उसकी बेटी को बुरी तरह से मारा गया। 
 
असल में ससुरालियों ने अमित को बहलाया हुआ था, जिस कारण वह उसे भड़का देते थे और अमित उसकी बुरी तरह से मारपीट करता था। उस दिन भी उसकी बेटी ने उसे बताया था लेकिन बाद में खुद उसने साथ चलने से इन्कार कर दिया था। रात को उसे बेटी का एस.एम.एस. आया कि उसकी बुरी तरह से मारपीट की गई है। इसके बाद उन्हें अमित का फोन आया कि उसकी बेटी उल्टियां कर रही है और उसे सी.एम.सी. अस्पताल लेकर जा रहा है। 
 
जब वह वहां पहुंचे तो वहां पर बेटी को मारपीट करने के मामले में दोनों पक्षों की बहस हो गई। इस दौरान ससुराली वहां से भाग निकले, जब वह बेटी को देखने गए तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया तथा कहा कि इसे तो मरा हुआ ही यहां लाया गया था। 
 
पीड़ित पिता का आरोप था कि उसकी बेटी ने कोई जहरीला पदार्थ नहीं निगला बल्कि उसकी साजिशन हत्या की गई है जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!