5 वैरियंट में लांच होगा सोनी Xperia Z 6

Edited By ,Updated: 07 Dec, 2015 03:37 PM

sony xperia z 6 smartphone company variant

जापान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने हाल ही में एक्सपीरिया जेड5 को तीन लांच किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कपंनी इसके नए संस्करण पर कार्य कर रही है।

नई दिल्लीः जापान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने हाल ही में एक्सपीरिया जेड5 को तीन लांच किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कपंनी इसके नए संस्करण पर कार्य कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनी एक्सपीरिया जेड6 पर कार्य कर रही है जो कि एक, दो या तीन वैरियंट में नहीं बल्कि पांच वैरियंट में उपलब्ध होगा। फोन की जानकारी चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वाईबो पर दी गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक एक्सपीरिया जेड6 पांच वैरियंट में उपलब्ध होगा जिसमें 4-इंच डिसप्ले से लेकर 6.4-इंच डिसप्ले आकार शामिल हैं। सोनी एक्सपीरिया जेड6 में 5.2-इंच डिसप्ले होगा, जबकि एक्सपीरिया जेड6 मिनी में 4-इंच डिसप्ले, एक्सपीरिया जेड6 काॅम्पैक्ट में 4.6-इंच डिसप्ले, एक्सपीरिया जेड6 प्लस में 5.8-इंच डिसप्ले और एक्सपीरिया जेड6 अल्ट्रा में 6.4-इंच डिसप्ले उपलब्ध होगा।

डिसप्ले के अलावा एक्सपीरिया जेड6 में अलग-अलग चिपसेट देखने को मिलेंगे। एक्सपीरिया जेड6 मिनी क्वालकाॅम 620 चिपसेट पर पेश होगा वहीं 4-इंच माॅडल एक्सपीरिया जेड6 काॅम्पेक्ट स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट पर आधारित होगा। इसके अलावा अन्य तीनों फोन स्नैपड्रैगन 810 चिपसेट पर पेश होंगे। फिलहाल कंपनी द्वारा एक्सपीरिया जेड6 की लांच तिथि, उपलब्धता या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई गई है।

Related Story

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!