बृहस्पति का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के घर में कराएगा तांडव!

Edited By ,Updated: 06 Aug, 2016 04:17 PM

jupiter brihaspati dev

बृहस्पति आपके लग्न व चतुर्थ भाव का स्वामी होकर आपके दशम भाव में गोचर करेगा। धनु राशि के जातक के लिए बृहस्पति देव गुरुवार दिनांक 11.08.16 को रात 10 बजकर 24 मिनट पर कर्म भाव में प्रवेश करेंगे। वैसे तो दसवें भाव में बृहस्पति का गोचर शुभ नहीं माना जाता।

बृहस्पति आपके लग्न व चतुर्थ भाव का स्वामी होकर आपके दशम भाव में गोचर करेगा। धनु राशि के जातक के लिए बृहस्पति देव गुरुवार दिनांक 11.08.16 को रात 10 बजकर 24 मिनट पर कर्म भाव में प्रवेश करेंगे। वैसे तो दसवें भाव में बृहस्पति का गोचर शुभ नहीं माना जाता। दसवें भाव के गुरु को विषकारी माना गया है। परंतु गुरु के इस गोचर से आपके कार्यो का विस्तार जरूर बढ़ेगा परंतु स्वास्थ्य आपका ज्यादा साथ नहीं देगा। आपको पेट, लीवर, आंत आदि से सम्बंधित बीमारी हो सकती है। थोड़ी कमजोरी महसूस कर सकते हैं इसलिए दूध, फल, जूस आदि का प्रयोग करना हितकर रहेगा। आंखों से लेकर भी समस्या हो सकती है, हो सकता है कि आपको इस साल चश्मा भी लग जाए। यौन जीवन के लिहाज से समय उत्तम रहने वाला है। यौन जीवन का भरपूर आनंद लेंगे व पूर्ण रूप से संतुष्ट होगे। यौन जीवन में उतावलापन आपको गलत रास्ते पर ले जा सकता है। समय प्रेम हेतु अनुकूल है। परंतु प्रेमी शक न करें वरना समस्या खड़ी हो सकती है।
धनु राशि हेतु गुरु का गोचर घरेलू सम्बन्धों के लिए मिला-जुला रहेगा। आपके सम्बन्ध आपके जीवनसाथी के साथ बहुत अच्छे रहेंगे। आप दोनों एक दूसरे को सम्मान देंगे और एक दूसरे की बात भी मानेंगे। अपके सम्बन्ध आपकी माता जी के साथ बहुत अच्छे तो पिताजी के साथ सही नहीं रहेंगे। आपका वाद-विवाद आपके पिता जी के साथ हो सकता है। आपकी अनबन आपके भाई-बहन या परिवार के और सदस्यों के साथ अनबन की आशंका है अतः अपने गुस्से पर काबू रखें और उनकी बातों को सुनकर उन्हें समझाने का प्रयत्न करें। पारिवारिक दृष्टि से समय शुभ रहेगा व दांपत्य में चल रहे वाद-विवाद खत्म होंगे। जीवनसाथी के साथ मानसिक व दैहिक समन्वय बढ़ेगा। सामजिक तथा पारिवारिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी। 
 
धनु राशि हेतु बृहस्पति का गोचर व्यापार व व्यवसाय में वृद्धि लाएगा। प्रॉफ़ेशन को लेकर की गई यात्राएं सुखद रहेंगी। आपको सरकारी सहयोग मिलेगा। नई नौकरी मिलेगी व नौकरी में परिवर्तन व प्रमोशन हेतु अनुकूल समय रहेगा। सीनियर्स व सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा व आपके काम की प्रशंसा भी होगी। पैसे को लेकर सारी आशाएं पूरी होंगी। इच्छाओं की पूर्ति हेतु डट कर काम करें व अपने वरिष्ठ लोगो से बनाकर रखें। बिजनैस में सावधानी व सूझ-बूझ से बड़ा लाभ मिलेगा। गैर कानूनी काम करने से नुक्सान उठाना पड़ेगा। धन का संचय करें। पैसो के लिहाज़ से थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है वरना आपको काफी नुक्सान उठाना पड़ेगा। उधार देने पर धोखा मिल सकता है। प्रॉपर्टी में बहुत सोच-समझ कर ही लेन-देन करें।
 
आचार्य कमल नंदलाल
ईमेल: kamal.nandlal@gmail.com 
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!