पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों ने ‘द केरल स्टोरी’ दिखाने से किया परहेज

Edited By PTI News Agency,Updated: 20 May, 2023 08:16 PM

pti west bengal story

कोलकाता, 20 मई (भाषा) ‘द केरल स्टोरी’ लगातार दूसरे दिन शनिवार को भी पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों से गायब रही क्योंकि सिनेमाघर मालिकों ने विवादित फिल्म के प्रदर्शन से दूर रहे।

कोलकाता, 20 मई (भाषा) ‘द केरल स्टोरी’ लगातार दूसरे दिन शनिवार को भी पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों से गायब रही क्योंकि सिनेमाघर मालिकों ने विवादित फिल्म के प्रदर्शन से दूर रहे।

उच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार को फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के पश्चिम बंगाल सरकार के फैसले को पलट दिया था और फिल्म के वितरकों ने कोशिश की थी कि इसके प्रदर्शन को लेकर सिनेमाघर मालिक दिलचस्पी लें, लेकिन उन्हें अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।

बंगाल में फिल्म के वितरक सतदीप साहा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। किसी भी सिनेमाघर मालिक ने फिल्म के प्रदर्शन को लेकर अभी तक हां नहीं की है।’’
फिल्म के निर्देशक सुदीप्त सेन ने शुक्रवार को अनुमान लगाया था कि यहां सिनेमाघर के मालिक शायद विवादास्पद फिल्म दिखाने से डरते हैं, जिसे राज्य सरकार ने पहले प्रतिबंधित कर दिया था, क्योंकि इससे 'सांप्रदायिक गड़बड़ी' हो सकती थी।

सुदीप्त सेन ने दावा किया कि उन्हें कई सिनेमाघर मालिकों ने बताया है कि उन्हें कुछ समूहों द्वारा धमकी दी गई है और फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने के लिए कहा गया है।

‘द केरल स्टोरी’ पांच मई को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि केरल में किस प्रकार महिलाओं को इस्लाम अपनाने के लिए बाध्य किया गया और किस तरह उन्हें आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) के चंगुल में धकेला गया। इस फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है। विपुल शाह की ‘सनशाइन पिक्चर्स’ ने इस फिल्म का निर्माण किया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!