मनचाही नौकरियों का पिटारा खोल देंगे ये उपाय, आज से करें आरंभ

  • मनचाही नौकरियों का पिटारा खोल देंगे ये उपाय, आज से करें आरंभ
You Are HereDharm
Friday, May 19, 2017-7:58 AM

पढ़ाई खत्म होते ही आरंभ होती है नौकरी की तलाश। कुछ किस्मत वाले होते हैं, जिन्हें पढ़ाई करते-करते या फिर जल्द ही मनचाही नौकरी मिल जाती है। कई बार तो काबिलियत होने पर भी बेरोजगारी की समस्या बनी रहती है। कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें न चाहते हुए भी वो नौकरी करनी पड़ती है, जिससे वो खुश नहीं होते। आप या आपका कोई करीबी भी इस समस्या से रू-ब-रू हो रहा है तो कुछ ऐसे उपाय हैं, जिन्हें आज से ही कर पाई जा सकती है मनचाही नौकरी। धार्मिक पुराणों के अनसार प्रतिदिन शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए। संभव न हो तो सोमवार, मासिक शिवरात्रि और त्रयोदशी को अवश्य चढ़ाएं। इसके अतिरिक्त चावल अर्पित करें, ध्यान रहे चावल का दाना टूटा हुआ न हो। इस उपाय से देवी लक्ष्मी की कृपा सदा आप पर बनी रहेगी।

 
मान्यता के अनुसार, इंटरव्यू देने से पहले गाय को आटा और गुड़ खिलाना शुभ फलदायक होता है।


घर से निकलने से लेकर इंटरव्यू स्थल तक पंहुचने तक मन में हनुमान चालीसा का पाठ करें। संकटमोचन बेड़ा पार करेंगे।


वास्तुशास्त्र के अनुसार, जीवन के हर क्षेत्र में सफलता के लिए हनुमान जी का उड़ता हुआ चित्रपट घर में स्थापित करें और प्रतिदिन उसकी पूजा करें। 


कहा जाता है, यदि गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी का ऐसा चित्र जिसकी सूंड दाईं आेर घूमी होती है, उसे घर लाया जाए तो विघ्न-विनाश, शत्रु पराजय, विजय प्राप्ति, उग्र तथा शक्ति प्रदर्शन जैसे कार्यों के लिए फलदायी होता है। उनके स्वरूप के आगे लौंग और सुपारी रखें। आवश्यक काम पर जाने से पहले दोनों चीजों को साथ लेकर जाएं, हर कार्य में सिद्धि मिलेगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You