साप्ताहिक राशिफल: ग्रहों की चाल एक हफ्ते तक किस पर लुटाएगी अपना दुलार

Edited By ,Updated: 05 Feb, 2017 09:29 AM

weekly horoscope

मेष किसी न किसी पेचीदगी से वास्ता रह सकता है मगर आमदन, कारोबारी टूरिंग तथा कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए सितारा अच्छा, मान-सम्मान भी बना रहेगा

मेष
किसी न किसी पेचीदगी से वास्ता रह सकता है मगर आमदन, कारोबारी टूरिंग तथा कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए सितारा अच्छा, मान-सम्मान भी बना रहेगा, 5, 6 फरवरी को पर्यटन, अध्यापन, एयर टिकटिंग, केटरिंग, कंसल्टैंसी, ब्यूटीफिकेशन के काम-धंधे से जुड़े लोगों को पर्याप्त लाभ मिलेगा, 7-8 फरवरी को उत्साह, हिम्मत तथा संघर्ष शक्ति बनी रहेगी। 9-10 फरवरी को जमीनी तथा अदालती कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छी रिटर्न देगी, आपकी पैठ भी बनी रहेगी। 11 फरवरी को यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी। 

 

वृष
कामकाजी तथा कारोबारी टूरिंग के लिए भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, मित्र तथा सज्जन-साथी मेहरबान तथा कंसिडरेट रहेंगे मगर सरकारी कामों के लिए कोई भी यत्न सहजता से न करें। 5-6 फरवरी को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 7-8 फरवरी को धन-लाभ के लिए सितारा बेहतर, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा-मुश्किल हटेगी। 9-10 फरवरी को बड़े लोगों के सपोर्टिव रुख के कारण आम तौर पर कदम बढ़त की तरफ रहेगा। 11 फरवरी को सफलता तो मिलेगी किन्तु जो भी काम करें, पूरा जोर लगा कर करें। 

 

मिथुन
खर्चों के बढऩे, उलझनों के उभरने तथा टैंशन, परेशानी बने रहने का डर मगर कारोबारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, आम तौर पर प्रभाव-दबदबा बना रहेगा। 5-6 फरवरी को किसी उलझन-झमेले के उभरने का डर, खर्च भी बे-कंट्रोल सा रहेगा। मगर 7-8 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी। 9-10 फरवरी को सितारा आमदन के लिए अच्छा, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, इज्जत-मान की प्राप्ति, 11 फरवरी को कामकाजी भागदौड़ बेकार न जाएगी।

 

कर्क
उलझनों की अनदेखी करने से परेशानियां बढ़ेंगी मगर धन-लाभ तथा कामकाजी मोर्चे पर स्थिति बेहतर, आम तौर पर भी आप हर तरह से हावी, प्रभावी तथा विजयी रहेंगे। 5-6 फरवरी को व्यापार-कारोबार में लाभ, हर तरह से कदम बढ़त की तरफ रहेगा। 7-8 फरवरी को धन हानि का भय, उलझनों-झगड़ों तथा खर्चों का जोर बना रहेगा, मगर 9-10 फरवरी को कामकाजी दशा कंफर्टेबल रहेगी। खुशदिल मूड के कारण आप को हर काम आसान दिखेगा, 11 फरवरी को धन-लाभ, वैसे कारोबारी काम ध्यान से करें।

 

सिंह
राजकीय कामों में पैठ तथा छाप बढ़ेगी, मान-यश की प्राप्ति, व्यापार- कारोबार में लाभ मगर किसी की जिम्मेदारी में नहीं फंसना चाहिए। 5-6 फरवरी को राज दरबार से जुड़ा कोई काम हाथ में लेने पर अच्छा नतीजा मिलेगा। 7-8 फरवरी को व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ, कामकाजी टूरिंग अच्छा रिजल्ट देगी। 9-10 फरवरी को नुक्सान का डर, खर्च बढ़ेंगे, लेन-देन के काम भी अलर्ट रह कर निपटाएं। मगर 11 फरवरी को कारोबारी कामों की दशा अच्छी, कोशिशों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी।

 

कन्या
सरकारी कामों में कामयाबी तथा मान-सम्मान की प्राप्ति, धन-लाभ तथा बेहतरी करने वाला सितारा अच्छा, मगर शनि का ढैया चलने लगा है, एहतियात से रहें। 5-6 फरवरी को धार्मिक कामों में रुचि, यत्न करने पर कोई स्कीम कुछ आगे बढ़ेगी। 7-8 फरवरी को अफसरों के नर्म रुख के कारण किसी सरकारी काम में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, 9-10 फरवरी को आमदन के लिए समय अच्छा, यत्न करने पर किसी नए कारोबारी प्रोग्राम में कुछ पेशकदमी होगी। फिर 11 फरवरी को हर मोर्चे पर सचेत रहने की जरूरत होगी।

 

तुला
सितारा सेहत के लिए ढीला मगर राजकीय कामों में आपका बोलबाला बना रहेगा। अफसर भी आपके प्रति सपोर्टिव तथा लचकीला रुख रखेंगे। 5-6 फरवरी को सेहत की संभाल रखें, मौसम के एक्सपोइयर से अपना बचाव रखना ठीक रहेगा। मगर 7-8 फरवरी को आम तौर पर कदम  बढ़त की तरफ, शुभ कामों में ध्यान, 9-10 फरवरी को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी, बड़े लोगों में आपका लिहाज बना रहेगा। 11 फरवरी को कारोबारी कामों में लाभ, अर्थ दशा भी कंफर्टेबल बनी रहेगी।

 

वृश्चिक
सेहत में गड़बड़ी की आशंका रह सकती है मगर घरेलू मोर्चे पर सद्भाव-सौहार्द बना रहेगा। कारोबारी दशा संतोषजनक, साढ़ेसाती भी किसी न किसी पेचीदगी को जागृत  रखने वाली है, एहतियात रखें। 5-6 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, पति-पत्नी संबंधों में मधुरता रहेगी। 7-8 फरवरी को सेहत खास कर पेट की संभाल रखनी चाहिए, मगर 9-10 फरवरी को यत्न करने पर योजनाबंदी में थोड़ी-बहुत पेशकदमी होगी, फिर 11 फरवरी को जोर लगाने पर सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी।

 

धनु
विरोधियों के उभरने तथा सेहत के बिगड़ने का भय रहेगा मगर आम कामों के लिए सितारा ठीक-ठाक समझें। साढ़ेसाती टैंशन-परेशानी बनाए रखने वाली है, एहतियात रखें। 5-6 फरवरी को किसी प्रबल शत्रु के टकरावी मूड के कारण मन अशांत-डिस्टर्ब सा रहेगा। मगर 7-8 फरवरी को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी। 9-10 फरवरी को सेहत के मामले में अटैंटिव रहना ठीक रहेगा, खान-पान भी संभल-संभाल कर करें। अलबत्ता 11 फरवरी को किसी बाधा-मुश्किल के उभरने का डर रहेगा, वैसे आम हालात ठीक-ठाक रहेंगे।

 

मकर
दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल नहीं करनी चाहिए मगर संतान-परिवार का रुख सपोर्टिव रहेगा, उद्देश्य-मनोरथ सिरे चढ़ेंगे। 5-6 फरवरी को सितारा बेहतर, यत्न करने पर योजनाबंदी में कोई पेचीदगी हटेगी। 7-8 फरवरी को शत्रुओं की शरारतों तथा हरकतों पर नजर रखनी चाहिए, धन-हानि का भय, मगर 9-10 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, हर मामले के प्रति दोनों पति-पत्नी की एक जैसी सोच-अपरोच रहेगी। फिर 11 फरवरी को सेहत के लिए ग्रह ढीला, दूसरों पर ज्यादा भरोसा भी न करना चाहिए। 

 

कुंभ
कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए सितारा अच्छा, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी मगर कमजोर दिखने वाले शत्रु के साथ भी पूरी तैयारी के साथ निपटें। 5-6 फरवरी को जमीनी-जायदादी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी। 7-8 फरवरी को स्कीमें-प्रोग्राम मैच्योर होंगे, आम तौर पर भी कदम बढ़त की तरफ। 9-10 फरवरी को दुश्मन आपको नुक्सान पहुंचाने या टांग खींचने के लिए कोई न कोई बहाना तलाशता नजर आएगा, मगर 11 फरवरी को कामकाजी दशा सुधरेगी।

 

मीन
सज्जन-साथी तथा कामकाजी सहयोगी अनुकूल चलेंगे,यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी मगर स्वभाव में क्रोध के कारण किसी के साथ झगड़े का डर रहेगा। 5-6 फरवरी को बड़े लोग मेहरबान तथा कंसिडरेट से रहेंगे, कामकाजी भागदौड़ भी सही नतीजा देगी। 7-8 फरवरी को जायदादी कामों में कामकाजी, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा। 9-10  फरवरी को संतान सपोर्ट देगी तथा उसके रुख पर भरोसा किया जा सकता है। 11 फरवरी को शत्रु टैंशन-परेशानी रखेंगे, सफर भी नहीं करना चाहिए।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!