दिल दहला देने वाला मामला, मर्डर के बाद शख्स का चेहरा खा गया 19 साल का लड़का!(Pics)

  • दिल दहला देने वाला मामला, मर्डर के बाद शख्स का चेहरा खा गया 19 साल का लड़का!(Pics)
You Are HereInternational
Wednesday, November 02, 2016-5:48 PM

नई दिल्लीः फ्लोरिडा में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है, जहां एक 19 वर्षीय युवक के दिमाग पर अचानक ही एक शैतान सवार हुअा और उसने न सिर्फ एक कपल का मर्डर किया, बल्कि एक का चेहरा भी चबाकर खा गया। इतना ही नहीं, इसके बाद आरोपी ने खुद पुलिस काे फोन कर इसकी सूचना दी।

दिमाग पर शैतान सवार 
आरोपी की पहचान 19 वर्षीय ऑस्टिन हरौफ के रूप में हुई है। 24 अक्टूबर को ऑस्टिन एक रेस्टोरोंट से नाश्ता करने के बाद घर के लिए रवाना हुआ। इसी दौरान रास्ते में उसकी नजर एक गैरेज में काम कर रहे जॉन स्टीवन्स (59) और उनकी पत्नी मिशेल (53) पर पड़ी। गैरेज में घुसते ही ऑस्टिन ने जॉन के पेट में चाकू घोंप दिया। इसके बाद वह मिशेल पर टूट पड़ा और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।  इसके बाद ऑस्टिन ने जॉन का चेहरा चबाना शुरू कर दिया।

मैंने बुरी चीज खा ली
जॉन का चेहरा खाने के बाद ऑस्टिन ने गैरेज से ही पुलिस को फोन कर कहा, प्लीज मेरी मदद करो, मैंने कुछ बुरी चीज खा ली है। इस पर पुलिस ने पूछा क्या? तो ऑस्टिन ने जवाब दिया ‘इंसान’। ऑस्टिन की यह बात सुनकर पुलिस भी चौंक उठी और तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, ऑस्टिन ने जॉन का चेहरा इतना बुरी तरह चबाया था कि उन्हें देखना भी मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने गैरेज से ऑस्टिन को अरेस्ट कर लिया। उसका मुंह खून से सना हुआ था। ऑस्टिन के खिलाफ पुलिस ने सारे सबूत जुटाकर कोर्ट में पेश कर दिए हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You