फेसबुक पर फोटोज पोस्ट करने की पति ने दी क्रूर सजा (pics)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Nov, 2017 12:41 PM

jealous husband  beat his wife for facebook   like

उरुग्वे में एक महिला के लिए फेसबुक पर फोटोज पोस्ट करना भारी पड़ गया। पोस्ट की गईं फोटोज पर मिलने वाले लाइक्स को लेकर पति उसकी पिटाई करता था। इस क्रूरता के चलते महिला इतनी जख्मी हो गई  कि उसकी चमड़ी तक उधड़ गई...

उरुग्वे: उरुग्वे में एक महिला के लिए फेसबुक पर फोटोज पोस्ट करना भारी पड़ गया। पोस्ट की गईं फोटोज पर मिलने वाले लाइक्स को लेकर पति उसकी पिटाई करता था। इस क्रूरता के चलते महिला इतनी जख्मी हो गई  कि उसकी चमड़ी तक उधड़ गई। एडोल्फिना कैमेली ऑर्टिगोजा (21) को पुलिस ने पिछले हफ्ते उसकी पति की कैद से आजाद करा लिया है।  पुलिस के मुताबिक, उसे लगातार पीटा गया था। हालात ये थी कि इसके चलते उसका चेहरा बिल्कुल बिगड़ गया और उससे पहचानना तक मुश्किल हो गया।
PunjabKesari
एडोल्फिना की लॉयर ने बताया कि फेसबुक पर उसकी फोटोज पर रिएक्शन आते ही उसका हसबैंड हेलियानो बिल्कुल हिंसक हो जाता था। उन्होंने बताया कि जैसे ही कोई एफबी फ्रैंड उसकी पोस्ट लाइक करता या कमैंट करता तो गेलियानो गुस्से में उसे पीटना शुरू कर देता था। वकील ने बताया कि उसे इतना मारा गया था कि उसका चेहरा सूजा हुआ था। पूरे शरीर में जख्म के निशान थे और कई जगहों से स्किन तक उधड़ी हुई थी। वकील मार्टिनेज ने बताया कि उस महिला के सिर्फ दांत नहीं टूटे, बाकी पूरी बॉडी जख्मी है, क्योंकि उसके मुंह में कपड़ा भरकर उसे पीटा गया था, ताकि वो चिल्ला न सके।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि गेलियानो ने अपनी वाइफ के सोशल मीडिया अकाउंट को अपने कंट्रोल में ले रखा था। वो लाइक्स और कमैंट को लेकर उस पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का आरोप लगाता था। लंबे समय से चल रहे टॉर्चर के बाद गेलियानो के पिता ने ही अपने बेटे की करतूतों की जानकारी पिछले हफ्ते पुलिस को दी, जिसके बाद वो पकड़ा गया। गेलियानो को हत्या की कोशिश करने और आजादी छीनने का आरोपी बनाया गया है। इस अपराध के लिए उसे 30 तक जेल की सजा हो सकती है।

PunjabKesari
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!