अनशन पर बैठी सेना के जवान की पत्नी की हालत नाजुक

Edited By ,Updated: 16 Jan, 2017 08:21 PM

army wife sitting on a fast in critical condition

सेना के उच्च अधिकारियों पर कथित तौर पर खुद को प्रताडि़त करने और बंगलों पर घरेलू काम कराने का आरोप लगाने वाले थल सेना के जवान।

रीवा : सेना के उच्च अधिकारियों पर कथित तौर पर खुद को प्रताडि़त करने और बंगलों पर घरेलू काम कराने का आरोप लगाने वाले थल सेना के जवान यज्ञ प्रताप सिंह के लगातार चल रहे अनशन के बीच अब उनकी पत्नी ऋचा सिंह को भी अनशन के दौरान हालत गंभीर होने के कारण मध्यप्रदेश के रीवा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके पहले 2 दिन पहले ऋचा ने आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया पर सेना के उच्चाधिकारियों द्वारा अपने मातहतों को प्रताड़ति करने का वीडियो वायरल करने के बाद से उनके पति का मोबाइल छीन कर उन्हें प्रताड़ति किया जा रहा है और उन्होंने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। उसी दिन से मध्यप्रदेश के रीवा में अपने बच्चे के साथ रह रही ऋचा ने भी अनशन शुरू कर दिया था।

रीवा निवासी ऋचा के भाई नीरज कुमार ने बताया कि 2 दिन से लगातार अपनी मांगों को लेकर अनशन कर रही उनकी बहन की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।  नीरज ने बताया कि कल ऋचा की अपने पति से बात हुई थी, जिसके बाद से उसकी हालत और बिगड़ गई है। ऋचा का कहना है कि उन्होंने अपने पति के संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय से लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज तक से गुहार लगाई है, लेकिन उन्हें अब तक कहीं से संतोषजनक जवाब नहीं मिला है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!