प्रेमी पर हुअा भूत सवार, प्रेमिका काे उतारा माैत के घाट

  • प्रेमी पर हुअा भूत सवार, प्रेमिका काे उतारा माैत के घाट
You Are HereNational
Thursday, November 24, 2016-2:00 PM

राजकोट :  गुजरात के राजकोट में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने किसी बात से खफा होकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी प्रेमी ने एक तेजधार चाकू से सरेआम अपनी प्रेमिका पर एक के बाद एक 18 वार किए और उसे खत्म कर दिया। राजकोट के नटेश्वर मंदिर के पास एक गार्डन में इस वारदात काे अंजाम दिया गया।

 भावेश हीरजी और अमरेली निवासी युवती भाविका के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को दोनों गार्डन में मिलने पहुंचे अाैर काफी देर वहीं बैठे रहे। अचानक किसी बात को लेकर भावेश गुस्से में आ गया और उसने एक तेजधार चाकू निकाल कर अपनी प्रेमिका भाविका पर 18 बार वार कर दिया। भाविका लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी और उसने मौका पर ही उसने दम तोड़ दिया। आस-पास के लोग ये मंजर देखकर दहल गए।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भागने लगा ताे वहां माैजूद लाेगाें ने  इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने माैके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या की यह वारदात एक सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गई। घटना के दाैरान माैजूद लोगों के अनुसार गार्डन में बैठे युवक ने अचानक युवती पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You