Subscribe Now!

मां की मौत के बाद भी आंचल पकड़ कर सोता रहा मासूम, वजह कर देगी भावुक

  • मां की मौत के बाद भी आंचल पकड़ कर सोता रहा मासूम, वजह कर देगी भावुक
You Are HereNational
Tuesday, February 13, 2018-6:08 PM

नेशनल डेस्क: मां और बच्चे का बंधन अटूट होता है, दुनिया में इससे बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता। ऐसा ही एक अटूट बंधन हैदराबाद में देखने को मिला। जहां मां की मौत के बाद भी उसकी ममता नहीं छूटी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक मासूम की तस्वीरों में यह एहसास महसूस किया गया। जिसने भी इसे देखा वो अपने आंसू नहीं रोक पाया। 
PunjabKesari
दरसअल यह तस्वीर हैदराबाद के उस्मानिया अस्पताल की है जहां 5 साल का शोएब अपनी मृत मां की गोद में बेफ्रिक सो रहा है। उस मासूम को इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि उसकी मां इस दुनिया में नहीं है। जानकारी के अनुसार ​रविवार को समीना सुल्ताना (36) को उनका लिवइन पार्टनर उस्मानिया सरकारी अस्पताल में छोड़ गया। जिसके बाद उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

अस्पताल के स्टाफ द्वारा बार-बार समझाने पर भी शोएब अपनी मां के शव से लिपटकर सोता रहा और वह मां के पास से हटने के लिए तैयार नहीं था। इसके बाद स्टाफ ने चुपके से शव को मोर्चरी में भेज दिया और बच्चे को बताया कि उसकी मां को इलाज के लिए दूसरे कमरे में भेज दिया। इसके बाद मैलार्देव्पल्ली पुलिस ने समीना के आधार कार्ड की मदद से उसके रिश्तेदारों को पता लगाया। पुलिस ने शोएब को समीना के भाई मुश्ताक पटेल को सौंप दिया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You