चौराहे का नाम रखा 'मोदी चौक', विरोधियों ने काट दी गर्दन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Mar, 2018 05:47 PM

opponents cut the neck of the person

बिहार के दरभंगा जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जिले में एक परिवार को अपने इलाके के चौक का नाम मोदी चौक रखने की बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ी जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। महागठबंधन समर्थकों ने मोदी समर्थक गला काटकर...

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जिले में एक परिवार को अपने इलाके के चौक का नाम मोदी चौक रखने की बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ी जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। महागठबंधन समर्थकों ने मोदी समर्थक का गला काटकर उसकी जीवन लीला समाप्त कर दी। 

जानकारी के अनुसार, दरभंगा जिले में एक परिवार ने अपने इलाके में एक चौक का नाम मोदी चौक रख दिया। इसके चलते महागठबंधने के समर्थकों में आक्रोश फैल गया। महागठबंधन समर्थकों ने व्यक्ति का गला काटकर उसे मौत की नींद सुला दिया। इस दौरान जब व्यक्ति का बेटा अपने पिता के बचाने आया तो उन्होंने उस पर भी हमला किया जिसके चलते वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया और कुछ समर्थक अस्पताल में घायल युवक के पास पहुंचेे। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि चौक का नाम मोदी चौक रखने पर महागठंबंधन के समर्थक नाराज थे और पहले समर्थकों ने इस मामले को लेकर मारपीट भी की थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!