पाकिस्तान की नापाक हरकत लंबे समय तक नहीं चलेगी: राजनाथ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Oct, 2017 02:28 PM

rajnath said pakistan move will not last long

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने अगर कश्मीर के मामले को सरदार पटेल को सौंपा होता तो आज यह कोई समस्या नहीं होता और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत का हिस्सा रहा होता। उन्होंने कहा कि कश्मीर को लेकर चिंता करने की...

बारडोली: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने अगर कश्मीर के मामले को सरदार पटेल को सौंपा होता तो आज यह कोई समस्या नहीं होता और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत का हिस्सा रहा होता। उन्होंने कहा कि कश्मीर को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसका हल होकर रहेगा और इसे दुनिया की कोई भी ताकत रोक नहीं सकेगी। राजनाथ ने सीमा पर बिना वजह गोलीबारी करने तथा आतंकवादी भेजने को लेकर पाकिस्तान पर प्रहार करते हुए कहा कि उसे समझ जाना चाहिए कि अब देश में कांग्रेस की ढुलमुल सरकार नहीं है बल्कि मोदी जी की सरकार है। ऐसे में पाकिस्तान की नापाक हरकत लंबे समय तक नहीं चलेगी। 

सरकार ने खोल दिये हैं सुरक्षाबलों के बंधे हाथ
गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय में सुरक्षाबलों के बंधे हाथ अब खोल दिये गये हैं तथा सरकार ने इसे आतंकवादियों से कड़ाई से निपटने और पाकिस्तान के सीमा पार से होने वाले हमलों का करारा जवाब देने के स्थायी आदेश दे दिये गये हैं। राजनाथ ने आज गुजरात के सूरत जिले के बारडोली में सत्तारूढ़ भाजपा की गुजरात गौरव यात्रा के क्रम में एक चुनावी सभा में कहा कि पाकिस्तान अपने नाम पाक के उलट नापाक हरकतें छोड़ नहीं रहा। यह अपनी धरती से भारत में लोगों की हत्या के लिए आतंकवादी भेजता है पर अब सुरक्षाबलों को इनसे निपटने की पूरी छूट दे दी गयी है जिसका नतीजा है कि रोज आतंकवादी मारे जा रहे हैं जैसा पहले कभी नहीं हुआ। 

कांग्रेस के शाहजादे को नहीं दिखता गुजरात का विकास 
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में भारत कमजोर नहीं रहा। चीन के डोकलाम गतिरोध से भी यह स्पष्ट हो गया। 1962 की चीन की लड़ाई का नतीजा भी सब जानते हैं पर अब ऐसा नहीं है। राजनाथ ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी तथा इसके लिए दुनिया भर मेें बदनाम कांग्रेस के शाहजादे राहुल गांधी को गुजरात का विकास नहीं दिखता जबकि पूरी दुनिया आज इसके मॉडल को सराह रही है। कांग्रेस सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की हवा खाते थे जबकि मोदी सरकार के मंत्री पर कोई ऐसे आरोप नहीं लगा सकता। हम सत्ता के लोभ में सरकार में नहीं हैं। उन्होंने दावा किया कि गुजरात महिलाओं और आदिवासी युवाओं को रोजगार दिलाने में सबसे आगे है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!