कश्मीर सर्च ऑपरेशन: 2017 में 190 आतंकी ढेर

  • कश्मीर सर्च ऑपरेशन: 2017 में 190 आतंकी ढेर
You Are HereNational
Sunday, November 19, 2017-6:49 PM

श्रीनगर:  कश्मीर में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बल कामयाबी को ओर हैं। श्रीनगर में सेना और पुलिस की एक संयुक्त प्रैस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि इस साल कुल 190 आतंकी ढेर किए गए हैं। 15 कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जेएस संधू और जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने संयुक्त रूप से बताया कि मारे गए 190 आतंकियों में से 80 स्थानीय दहशतगर्द हैं जबकि 110 विदेशी हैं, जिनमें से ज्यादातर पाकिस्तानी हैं। 66 आतंकियों को एलओसी पर घुसपैठ के दौरान मार गिराया गया। संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में एसपी वैद ने कहा कि सुरक्षा बलों का मकसद जम्मू कश्मीर को हिंसा और आतंकवाद से मुक्त करना और यहां पर शांति बहाल करना है। 

दहशतगर्दी का रास्ता छोड़ने की अपील भी की संयुक्त पत्रकार वार्ता में कश्मीर के युवाओं से आतंक का रास्ता छोड़ने की भी अपील की गई। सुरक्षा बलों ने आश्वासन दिया कि जो युवा आतंकी संगठनों में शामिल हैं, वे वापस आने के लिए आजाद हैं। उन्हें परेशान नहीं किया जाएगा।

लेफ्टिनेंट जेएस संधू ने कहा कि हम कश्मीरी युवाओं की बात कर रहे हैं जबकि विदेशी आतंकवादियों से कोई बात नहीं होगी। उन्होंने कहा, स्थानीय आतंकवादियों के लिए खुद को मुजाहिद कहलाना आसान है लेकिन उन्हें अपने आप से यह सवाल करना चाहिए कि क्या वे पाकिस्तान की कट्टपुतली नहीं हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You