Edited By ,Updated: 31 Jan, 2015 12:12 PM
ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट 'बिग बिलियन डे' सेल के बाद इससे भी बड़ी सेल की तैयारी में जुट गया है।
बेंगलुरुः ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट 'बिग बिलियन डे' सेल के बाद इससे भी बड़ी सेल की तैयारी में जुट गया है। इस सेल के साथ ही कंपनी बेस्ट डिलिवरी और डिमांड के हिसाब से ग्राहकों की सुविधा जैसी नीतियों में भी सुधार करेगी।
कंपनी के सीईओ सचिन बंसल ने बताया कि 'बिग बिलियन डे' हमारे लिए अच्छा अनुभव रहा। हम उसे और बेहतर स्तर तक ले जाने में जुट गए हैं। इस साल के अंत तक इस 'बिग ऑफर' को लाया जाएगा।
फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डे के दौरान 10 घंटे में 600 करोड़ रुपए के प्रॉडक्ट बेचे थे। हालांकि, सेल को लेकर कई ग्राहकों की ओर से शिकायत थी कि उन्हें साइट पर जाते ही सामान 'सोल्ड आउट' शो होने लगा था।
जानकारी के अनुसार अन्य पोर्ट्ल्स से ब्लॉक किए गए विक्रेता फ्लिपकार्ट पर भी अपनी मंशा पूरी नहीं कर पाएंगे। इस वक्त 4,000 विक्रेता साइट से जुड़े हुए हैं। कंपनी यह भी सुनिश्चित करेगी कि विक्रेता कानूनी तौर पर पंजीकृत है और वह सिर्फ ऑरिजनल प्रॉडक्ट में डील करेगा।