पत्नी की बच्चे की डिमांड ने पति को पहुंचा दिया जेल

Edited By ,Updated: 25 May, 2017 03:41 PM

chhattisgarh  jashpur  police  narendra kumar tripathi

छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल जिले जशपुर में अपने घर में आठवां नया मेहमान आने का विरोध करने पर एक पति के जेल पहुंचने का मामला सामने आया है।

पत्थलगांव: छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल जिले जशपुर में अपने घर में आठवां नया मेहमान आने का विरोध करने पर एक पति के जेल पहुंचने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति आठवें बच्चे का विरोध करते हुए अपनी गर्भवती पत्नी को प्रताडित कर रहा था। मामला थाने में पहुंचने पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पत्थलगांव थाना पुलिस के अनुसार समीप दिवानपुर गांव में रहने वाली बिलासो बाई का उसके पति केतन मांझी के साथ घर में आठवां बच्चा आने की बात पर विवाद होता रहता था।

महिला का आरोप है कि वह सात बच्चों के बाद एक और बच्चे के जन्म से खुश थी, लेकिन उसका पति गरीबी के चलते उसे गर्भपात कराने की सलाह दे रहा था। पारंपरिक मान्यताओं के चलते महिला इसके लिए तैयार नहीं थी और इसके चलते मामला गांव की पंचायत में जा पहुंचा। पंचायत में दोनों के बीच कोई समाधान नहीं हो सका, जिसके बाद पत्नी पत्थलगांव थाने पहुंच गई।  थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने आज बताया कि दंपति को विवाद सुलझाने के लिए काफी समझाया बुझाया गया, लेकिन गांव पहुंच कर पुन: विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद गर्भवती पत्नी को प्रताडि़त करने के आरोप में केतन मांझी को गिरतार कर जेल भेज दिया है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!