इन राशि के लोगों को कारोबार में सफलता हेतु रहना होगा Attentive

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Feb, 2018 09:29 AM

these zodiac signs must remain attentive to maintain success in business

मेष: विरोधियों पर नजर रखें, मगर कोर्ट-कचहरी के कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी, आम हालात भी बेहतर बने रहेंगे। 25-26 फरवरी को उत्साह, हिम्मत तथा कामकाजी भाग दौड़ करने की क्षमता बनी रहेगी,

मेष: विरोधियों पर नजर रखें, मगर कोर्ट-कचहरी के कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी, आम हालात भी बेहतर बने रहेंगे। 25-26 फरवरी को उत्साह, हिम्मत तथा कामकाजी भाग दौड़ करने की क्षमता बनी रहेगी, 27-28 फरवरी अदालती कामों में कामयाबी तो मिलेगी, किंतु भरपूर जोर लगाना जरूरी होगा। 1-2 मार्च को यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, वैसे भी आप हावी प्रभावी, विजयी रहेंगे, फिर 3 मार्च को शत्रु सरगर्म रहकर शरारतों में लगे रह सकते हैं, सावधानी रखनी जरूरी।

 

वृष: धन लाभ के लिए सितारा अच्छा, मित्र-सज्जन साथी सहयोग देंगे, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा मगर शनि की ढैया किसी न किसी पेचीदगी को जागृत रख सकती है, एहतियात रखें। 25-26 फरवरी को व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर कोई उलझा-रुका कारोबारी काम सिरे चढ़ सकता है, 27-28 को बड़े लोगों से सहयोग तथा उनके रुख में नर्मी रहेगी, 1-2 मार्च को जायदादी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, फिर 3 मार्च को आमतौर पर आपका कदम बढ़त की तरफ रहेगा।

 

मिथुन: पानी, रसायनों, पेंट, पैट्रोलियम, चिकनाईदार वस्तुओं, समुद्री उत्पादों, आयात-निर्यात का काम- धंधा करने वालों की अर्थदशा कंफर्टेबल रहेगी, आमतौर पर शत्रु निस्तेज से रहेंगे। 25-26 फरवरी को व्यापार-कामकाज की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 27-28 फरवरी को धन लाभ वाले दिन, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, 1-2 मार्च को कामकाजी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, शत्रु भी कमजोर रहेंगे, 3 मार्च को जायदादी कामों में अच्छा रिस्पांस मिलेगा।

 

कर्क: उलझनें उभरती सिमटती रह सकती हैं, पांव फिसलने की भी आशंका बनी रहेगी, मगर कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी। 25-26 को किसी न किसी उलझन समस्या के साथ वास्ता रह सकता है, इसलिए अलर्ट रहना चाहिए, मगर 27-28 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा संतोषजनक, मूड में खुशदिली तथा जिंदादिली बनी रहेगी, 1-2 मार्च को आमदन अच्छी, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, 3 मार्च को मित्र, कामकाजी साथी सहयोग तथा सुपोर्ट करेंगे।

 

सिंह: सितारा व्यापार-कारोबार में लाभ देने, बेहतरी करने, सफलता बनाए रखने वाला मगर आयात-निर्यात तथा समुद्री उत्पादों का काम करने वालों को हर मोर्चे पर सचेत रहने की जरूरत होगी। 25-26 फरवरी को धन लाभ वाले दिन, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, 27-28 को खर्चों का जोर, जल्दबाजी में न तो कोई काम करें और न ही कोई कदम उठाएं, मगर 1-2 मार्च को व्यापारिक तथा कामकाज की दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, 3 मार्च को व्यापार-कारोबार में लाभ, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी।

 

कन्या: सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, व्यापार कारोबार के कामों में लाभ, मान-सम्मान बना रहेगा मगर शनि के ढैया के कारण उलझनें-समस्याएं तथा वैर-विरोध बना रह सकता है, एहतियात रखें। 25-26 फरवरी को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, 27-28 फरवरी  धन लाभ वाले दिन, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी, 1-2 मार्च को हर मोर्चा पर चौकसी रखने की जरूरत होगी, मगर 3 मार्च को कारोबारी मोर्चा पर स्थिति संतोषजनक, सफलता भी साथ देगी।


तुला: भरपूर जोर लगाने पर राजकीय कामों में बोलबाला बना रहेगा, सोच विचार में गंभीरता-परिपक्वता रहेगी, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी। 25-26 फरवरी को धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, आम हालात बेहतर, 27-28 फरवरी को अफसरों के नर्म रुख के कारण राज दरबार के कामों में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, 1-2 मार्च को व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ, कामकाजी मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ, अलबत्ता 3 मार्च को नुक्सान-परेशानी, धन हानि हो सकती है, खर्चों का प्रैशर भी रहेगा।

 

वृश्चिक: सेहत के लिए सितारा ढीला मगर सरकारी कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी, विरोधी भी निस्तेज रहेंगे, कामकाजी दशा पहले जैसी रहेगी, 25-26 फरवरी को सेहत में गड़बड़ी का डर, खानपान संभल कर करना चाहिए, मगर 27-28 फरवरी को यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी। 1-2 मार्च को बड़े लोग मेहरबान कंसिडरेट रहेंगे, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, 3 मार्च को धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग लाभप्रद रहेगी।

 

धनु: कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी मगर स्वास्थ्य के प्रति अटैंटिव रहना सही रहेगा। 25-26 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नजर से देखेंगे, 27-28 फरवरी को सेहत का ध्यान रखें, मौसम में प्रभाव से अपना बचाव रखें, मगर 1-2 मार्च को आमतौर पर कदम बढ़त की तरफ, यत्न करने पर कोई स्कीम मेच्योर हो सकती है, 3 मार्च को राजकीय कामों में कामयाबी, इज्जत मान की प्राप्ति।

 

मकर: दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडने का भय मगर कामकाजी दशा अच्छी, धार्मिक कामों में रुचि। 25-26 फरवरी को शत्रुओं को कमजोर समझने की भूल न करें, किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करें, मगर 27-28 फरवरी को व्यापार तथा कामकाज की दशा सुखद, पति-पत्नी रिश्तों में मधुरता, सद्भाव, तालमेल रहेगा, 1-2 मार्च को मर्यादित खान-पान करना सही रहेगा, 3 मार्च को यत्न करने पर योजनाबंदी में कोई पेचीदगी हटेगी, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।

 

कुंभ: कारोबारी दशा संतोषजनक, यत्नों-प्रोग्रामों में सफलता, मान-सम्मान की प्राप्ति मगर किसी प्रबल शत्रु के कारण टैंशन-परेशानी बढ़ सकती है। 25-26 फरवरी को इरादों में मजबूती, मनोबल-दबदबा बना रहेगा, 27-28 फरवरी को कोई प्रबल शत्रु टकरावी मूड में दिखेगा, इसलिए हर तरह के  टकराव से बचना ठीक रहेगा, मगर 1-2 मार्च को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कोशिशों में सफलता मिलेगी, 3 मार्च को पेट में गड़बड़ी का डर बना रहेगा।

 

मीन: संतान सहयोगी तथा सुपोर्टिव रुख रखेगी, कामकाजी दशा पहले जैसी रहेगी मगर दुश्मनों पर न तो भरोसा करें और न ही उन्हें कमजोर समझें। 25-26 फरवरी को जमीनी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, 27-28 फरवरी को स्कीमें-प्रोग्राम मेच्योर होंगे, आम कामों में कदम बढ़त की तरफ, 1-2 मार्च को विरोधियों की शरारतों तथा हरकतों पर नजर रखनी ठीक रहेगी, फिर 3 मार्च को कामकाजी मोर्चा पर स्थिति संतोषजनक रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!