एक खास- सेगमेंट-फर्स्ट फीचर के साथ 10 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है स्कोडा कोडिएक का फेसलिफ्ट वर्जन

Edited By Piyush Sharma,Updated: 07 Jan, 2022 04:36 PM

facelift version of kodiaq is going to be launched with a this special feature

Skoda Kodiaq Facelift SUV अगले हफ्ते भारतीय सड़कों पर उतरने के लिए तैयार है। यानि कंपनी 10 जनवरी को कोडिएक फेसलिफ्ट को लॉन्च करने जा रही है। इस फेसलिफ्टेड एसयूवी की ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने कुछ फीचर्स को लेकर कुछ डिटेल्स शेयर की हैं, जो नई...

ऑटो डेस्क: Skoda Kodiaq Facelift SUV अगले हफ्ते भारतीय सड़कों पर उतरने के लिए तैयार है। यानि कंपनी 10 जनवरी को कोडिएक फेसलिफ्ट को लॉन्च करने जा रही है। इस फेसलिफ्टेड एसयूवी की ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने कुछ फीचर्स को लेकर कुछ डिटेल्स शेयर की हैं, जो नई पीढ़ी कोडिएक में दी जाने वाली हैं। ऐसा भी कहा जा सकता है कि स्कोडा कोडिएक फेससिफ्ट को फीचर अग्रेड्स को साथ पेश करने वाली है।

PunjabKesari

कंपनी दावा करती है कि कोडिएक में एक खास- सेगमेंट-फर्स्ट फीचर दिया जाने वाला है, जोकि बेहतर ड्राइविंग अनुभव का वादा करता है। इसके अलावा कोडिएक फेसलिफ्ट में डायनेमिक चेसिस कंट्रोल (डीसीसी) सिस्टम भी शामिल किया जाएगा और साथ ही इस एसयूवी में 5 ड्राइव मोड्स- इको, नॉर्मल, स्पोर्ट्स, स्नो और इंडिविजुअल भी दिए जाएंगे। बात करें अन्य बदलावों की तो इस फेसलिफ्ट एसयूवी के इंटीरियर फीचर्स में – डैशबोर्ड के बीच में 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इनबिल्ट नेविगेशन और वायरलेस कनेक्टिविटी, ,वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स के साथ पेश किया जाएगा। जबकि अन्य विशेषताओं में इलेक्ट्रिक्ली ऑपरेट होने वाली सनरूफ, कोडिएक हैंड्स-फ्री पार्किंग, ऐंबिएंट लाइटिंग, 3 जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, 9 एयरबैग्स जैसे कई फीचर्स को शामिल किए जाने का अनुमान है।  

फिलहाल इसकी टेक्नीकल स्पेसिफिकेशंस को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है, पर अनुमान है कि 2022 कोडिएक एसयूवी में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल किया जाएगा,जो 190 hp की पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इंजन के 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

PunjabKesari

वही स्कोडा कोडिएक एसयूवी की संभावित कीमत लगभग 35 लाख रुपए होगी, जबकि मौजूदा मॉडल को 33 लाख रूपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लॉन्च होने पर, कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी का मुकाबला Volkswagen Tiguan, Hyundai Tucson और Citroen C5 Aircross से होगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!