एशियाई बाजार में Toyota Yaris Cross से उठा पर्दा, सबसे पहले इंडोनेशिया में शुरू होगी बिक्री

Edited By Parminder Kaur,Updated: 16 May, 2023 11:08 AM

toyota yaris cross breaks cover in asean markets

टोयोटा ने अपनी Yaris Cross से पर्दा उठा दिया है। इस कार को एशियाई बाजारों में पेश किया है क्योंकि यूरोपीय देशों में ये कार पहले से ही बेची जा रही हैं। जानकारी के अनुसार, Toyota Yaris Cross को सबसे पहले इंडोनेशिया में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।...

ऑटो डेस्क. टोयोटा ने अपनी Yaris Cross से पर्दा उठा दिया है। इस कार को एशियाई बाजारों में पेश किया है क्योंकि यूरोपीय देशों में ये कार पहले से ही बेची जा रही हैं। जानकारी के अनुसार, Toyota Yaris Cross को सबसे पहले इंडोनेशिया में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। Toyota Yaris Cross हुंडई क्रेटा को टक्कर देगी। 


डिजाइन

PunjabKesari
Toyota Yaris Cross में हाइलाइट्स में सामने की ओर एक ट्रेपेजॉइडल ग्रिल है, जो एलईडी डीआरएल के साथ फास्ट हेडलाइट्स द्वारा फ्लैंक किया गया है। इसके अलावा स्टाइलिंग बिट्स में स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्च, डायमंड-कट अलॉय व्हील और इसके दोनों सिरों पर स्किड प्लेट हैं।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Toyota Yaris Cross में 1.5-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 104 PS की अधिकतम शक्ति और 138 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस कार को एक पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन के साथ भी पेश किया गया है। ये इंजन संयुक्त रूप से 115 पीएस की पावर देता है और इसे ई-सीवीटी गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। 


फीचर्स

PunjabKesari
इस कार में एक बड़ा फ्रीस्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्लाइमेट कंट्रोल के लिए फिजिकल बटन, एक पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक (ईपीबी) के साथ ऑटो ब्रेक होल्ड, 6 एयरबैग, एबीएस+ईबीडी और ब्रेक असिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए), व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल (वीएससी) और रियर क्रॉस ट्रैफिक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!