वर्ल्ड कप फैन्स के लिए जियो का तोहफा, यूजर्स मुफ्त में देख सकेंगे सभी लाइव क्रिकेट मैच

Edited By Pardeep,Updated: 05 Jun, 2019 05:13 AM

another georos of the cricket world cup with jio surprise

अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और आपको अपने फोन पर वर्ल्ड कप 2019 ना देख पाने का मलाल है तो रिलायंस जियो आपके लिए एक बड़ा तोहफा दिया है। रिलायंस जियो ने क्रिकेट विश्व कप2019 के खास मौके पर सिक्सर पैक पेश किया है। जियो के इस ऑफर का फायदा करोड़ों...

मुंबई: अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और आपको अपने फोन पर वर्ल्ड कप 2019 ना देख पाने का मलाल है तो रिलायंस जियो आपके लिए एक बड़ा तोहफा दिया है। रिलायंस जियो ने क्रिकेट विश्व कप2019 के खास मौके पर सिक्सर पैक पेश किया है। जियो के इस ऑफर का फायदा करोड़ों ग्राहकों को होगा।
PunjabKesari
वहीं कंपनी ने क्रिकेट विश्व कप 2019 को लेकर खास पैक भी पेश किया है जिसकी कीमत 251 रुपए है। इस पैक का फायदा यह होगा कि यदि आपके फोन का मौजूदा पैक खत्म भी हो गया है तो भी आप मैच लाइव देख सकेंगे। इस पैक की वैधता 51 दिनों की है और इस प्लान में कुल 102 जीबी डाटा मिलेगा। जियो इससे पहले आईपीएल और सभी बीसीसीआई मैचों का लाइव प्रसारण भी अपने यूजर्स को उपलब्ध करवा चुका है। जियो ने इस ऑफर के लिए हॉटस्टार के साथ साझेदारी की है और इस साझेदारी के तहत जियो के सभी ग्राहक फ्री में वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैच अपने फोन पर लाइव देख सकेंगे।
PunjabKesari
खास बात यह है कि जियो का यह ऑफर पूरी तरह से फ्री है। ऐसे में यदि आप एक जियो यूजर हैं तो आप अपने फोन में आसानी से फ्री में क्रिकेट विश्व कप2019 के सभी मैच लाइव देख सकेंगे। आप जियो टीवी ऐप या फिर हॉटस्टार ऐप पर फ्री में मैच देख सकेंगे, हालांकि आपके फोन में जियो का सिम कार्ड होना जरूरी है। इस ऑफर के साथ जियो ने अपने 300 मिलियन से अधिक ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान किया है और जियो ग्राहक कभी भी कहीं भी अपने मनपसंदीदा वर्ल्ड कप मैच् को अपने मोबाइल पर देख सकेंगे। इसके साथ ही जियो ग्राहक प्ले, जियो की बेहद लोकप्रिय जियो क्रिकेट प्ले को माईजियो एप्प पर खेल सकेंगे और रोमांचक पुरस्कार भी जीत सकेंगे।
PunjabKesari
जियो यूजर्स को विश्व कप तक मुफ्त पहुंच प्रदान करके, जियो प्रभावी रूप से 365 रुपए के लाभों प्रदान कर रहा है जो कि किसी अन्य नेटवर्क पर विश्व कप मैचों को लाइव और मुफ्त देखने के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होगी। कोई अन्य भारतीय ऑपरेटर अपने ग्राहकों को यह लाभ प्रदान नहीं कर रहा है। जियो अपने गेम जियो क्रिकेट प्ले के नए संस्करण के माध्यम से प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाना जारी रखेंगे। इससे वे ना केवल विश्व कप से जुड़े रहेंगे, बल्कि वे सभी आवश्यक जानकारी जैसे स्कोर, मैच शेड्यूल,परिणाम और बहुत कुछ प्रदान करता है। उन्हें ये सभी कुछ एक ही जगह पर मिल जाएगा।

जियो यूजर्स के पास 251 रुपए के क्रिकेट सीज़न डेटा पैक के साथ रिचार्ज करने का विकल्प भी होगा, ताकि वे जियो टीवी के माध्यम से हॉटस्टार पर लाइव क्रिकेट प्रसारण को देखते हुए कभी भी डेटा की कमी का सामना ना करें। जियो यूजर्स हॉटस्टार या जियोटीवी के माध्यम से मुफ्त विश्व कप मैचों का उपयोग कर सकते हैं। हॉटस्टार पर जाने के दौरान, सभी जियो उपयोगकर्ताओं को स्वचालित रूप से सभी विश्व कप मैचों तक पहुंच प्रदान होगी। जियोटीवी पर पर, उपयोगकर्ताओं को मैच तक पहुंचने के लिए हॉटस्टार पर मूल रूप से रीडायरेक्ट किया जाएगा। डेटा पैक दरों के अनुसार डेटा चार्ज किया जाएगा।

जियो क्रिकेट सीज़न का विशेष डेटा पैक सभी जियो उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। यह सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक विशेष पास है और ऐसे मौसमों के दौरान उनके उच्च डेटा खपत को पूरा करने के लिए बनाया गया है। पैक 51 दिनों के लिए 102 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है, जो सभी विश्व कप मैचों को देखने के लिए पर्याप्त होगा। इस डेटा को किसी भी प्रकार के इंटरनेट कंटेंट के लिए उपयोग में लाया जा सकता है।

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग का नया अनुभव
जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग एक रोमांचक इंटरैक्टिव कॉन्सेप्ट है जो उपयोगकर्ताओं को मैचों के दौरान क्रिकेट खेलने के साथ-साथ खेल का आनंद लेने की सुविधा देता है। यूजर्स टीवी पर मैच लाइव देखने के दौरान अपने मोबाइल स्क्रीन पर जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग के साथ जुड़ सकते हैं। इंटरएक्टीविटी यह सुनिश्चित करती है कि दर्शक न केवल अपनी पसंदीदा क्रिकेट प्रतियोगिता देख सकते हैं, बल्कि वास्तविक समय में लाइव मैच के परिणाम की भविष्यवाणी करके भी इसका हिस्सा बन सकते हैं। यह गेम जियो और नॉन-जियो, दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता गेम खेलने के लिए माईजियो एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। खिलाड़ी वास्तविक समय के परिणामों की भविष्यवाणी करते हुए क्रिकेट के अपने ज्ञान का परीक्षण कर सकते हैं और हर सही भविष्यवाणी के लिए प्वाइंट जमा कर सकते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!