Oppo के ग्राहकों के लिए Kash सर्विस लॉन्च, 2 लाख से लेकर 2 करोड़ का ले सकेंगे Loan

Edited By vasudha,Updated: 04 Mar, 2020 10:45 AM

kash app launched for oppo customers

वित्तीय सेवा ऐप ओप्पो ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भारत में अपनी फाइनेंशियल सर्विस ओप्पो कैश लॉन्च कर दी है।  इस ऐप के जरिए यूजर्स स्मार्टफोन पर अपने लिए पर्सनल लोन, बिजनेस लोन लेने से लेकर म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं। इसके अलावा ऐप पर फ्री...

बिजनेस डेस्क: वित्तीय सेवा ऐप ओप्पो ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भारत में अपनी फाइनेंशियल सर्विस ओप्पो कैश लॉन्च कर दी है।  इस ऐप के जरिए यूजर्स स्मार्टफोन पर अपने लिए पर्सनल लोन, बिजनेस लोन लेने से लेकर म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं। इसके अलावा ऐप पर फ्री क्रेडिट रिपोर्ट, मोबाइल स्क्रीन इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी। मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो इंडिया के इस वित्तीय प्लेटफॉर्म ने कहा कि ओप्पो कैश ग्राहकों से एक स्थायी संबंध कायम करने के उद्देश्य के साथ 50 हजार करोड़ संपदा प्रबंधन और एक करोड़ ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास करेगा।

PunjabKesari

पूरी देश में स्थायी पहुंच स्थापित करने के बाद, प्लेटफॉर्म का उद्देश्य अगले 18 महीने में पेमेंट, ऋण, बचत, बीमा, वित्तीय शिक्षा और भारत में पहली बार फाइनेंशियल वेलबीइंग स्कोर जैसी 6 सुविधाएं लॉन्च करना है। ओप्पो कैश के लीड जफर इमाम ने कहा कि बिटा संस्करण के ऐप में अभी 5 उत्पाद लॉन्च किए गए हैं, जिसमें फ्रीडम एसआईपी के साथ यूजर 100 रुपए की न्यूनतम निवेश के साथ म्युचुअल फंड में भविष्य की बचत के लिए निवेश कर सकते हैं। ओप्पो कैश के यूजर को फ्री क्रेडिट रिपोर्ट, 2 लाख तक के लोन, 2 करोड़ तक के बिज़नेस लोन और स्क्रीन इंश्योरेंस की सुविधा मिलेगी। 

 

इस तरह करें लोन के लिए अप्लाई 

  • सबसे पहले ओप्पो कैश ऐप इंस्टॉल करें।
  • फोन नंबर, ईमेल और सोशल लॉगइन के जरिए रजिस्ट्रेशन करें।
  • लोन सेक्शन पर क्लिक करें, पर्सनल लोन के लिए सैलरी और बिजनेस लोन के लिए सेल्फ-एम्प्लॉई पर क्लिक करें
  • बेसिक डिटेल्स फील करें। मंथली इनकम या रेवेन्य के जरिए एलिजिबिलिटी चेक करें इसके बाद लोन अमाउंट और लोन चुकाने की अवधि बताएं।
  • KYC डॉक्यूमेंट अपलोड करें (सेल्फी, आईडी, एड्रेस प्रूफ और पैन कार्ड)
  • सिलेक्ट प्रोडक्ट और इनपुट मैक्सिमम लोन।
  • कुछ समय बाद लोन यूजर के बैंक में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

 

PunjabKesari

ओप्पो की टीम एक फिलिटल पायलेट प्रोग्राम चला रही है जिसमें फाइनेंशियल प्रोडक्ट की सेल्स के लिए ओप्पो स्टोर की स्माटर्फोन सेल टीम को तैयार किया जा रहा है और यह प्रोजेक्ट टियर-1, टियर-2 तथा टियर-3 शहरों के चुनिंदा स्टोररों में चलाया जाएगा। छह महीने में इसे देशभर में लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो इंडिया के प्रोडक्ट एंड मार्केटिंग उपाध्यक्ष सुमित वालिया ने कहा कि डेटा प्राइवेसी के लिए सर्वश्रेष्ठ मानक सुनिश्चित किए हैं और सभी भारतीय नियमों का पालन करते हुए डेटा को भारत में ही स्टोर किया जाएगा। इसमें यूजर को डेटा परमिशन कंट्रोल करने की भी सुविधा मिलेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!