पति की प्रताडऩा से तंग आकर विवाहिता ने खाया जहर, मौत

Edited By AJIT DHANKHAR,Updated: 22 Feb, 2021 11:57 PM

fed up with harassment the married woman ete poison

आत्महत्या के लिए उकसाने पर पति के खिलाफ मामला दर्ज

रायपुररानी, (रामेंद्र): पति की प्रताडऩा से तंग आकर हरयौली गांव की युवती ने अपने ससुराल में सल्फास की गोली खा ली। इलाज के दौरान युवती सपना की मौत हो गई। ए.एस.आई. बबली कुमार ने बताया कि मृतका के भाई संजय कुमार की शिकायत पर आरोपी पति सतनाम सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

 


शराब पीकर करता था मारपीट
पुलिस को दी शिकायत में मृतका के भाई हरयौली निवासी संजय ने बताया कि उसकी छोटी बहन सपना देवी की शादी वर्ष 2004 में सतनाम सिंह निवासी गांव कुलपुर, थाना छप्पर, जिला यमुनानगर से हुई थी। वर्तमान में उसकी बहन गोल्डन कॉम्प्लैक्स, गांव अधोया, जिला अंबाला में रहती थी। सतनाम सिंह शराब पीने का आदी है और वह लंबे समय से उसकी बहन के साथ मारपीट करते हुए उसे तंग कर रहा था। 


 पति की प्रताडऩा से तंग आकर सपना ने सल्फास निगल ली। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि सपना ने अपने देवर विजय को बताया था कि सतनाम ने उसे बहुत तंग किया है इसीलिए तंग आकर उसने सल्फास खा ली है। विजय उसे ने उसे मुलाना अस्पताल मुलाना में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। 
 सपना की सास निर्मला देवी ने सपना के परिजनों को फोन पर इस बारे सूचित किया। अस्पताल में मौत से पहले सपना ने अपने माता-पिता को बताया कि सतनाम 18 फरवरी की शाम से उसके साथ मारपीट कर रहा था। इसी से तंग होकर उसने सल्फास खा ली। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!