रोलर कोस्टर जैसी है रितिक-सैफ की विक्रम वेधा

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 30 Sep, 2022 04:45 PM

sti if successful vedha surrenders herself

अली खान और रितिक रोशन की इस एक्शन भरी फिल्म में विक्रम और बेताल की कहानी को माडर्न की तरह दिखाया गया है। फिल्म में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट हैं, जो आपको अपनी सीट से उठने नहीं देंगे। सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग अच्छी है। कुल मिलाकर फिल्म देखने लायक है।...

सैफ अली खान और रितिक रोशन की इस एक्शन भरी फिल्म में विक्रम और बेताल की कहानी को माडर्न की तरह दिखाया गया है। फिल्म में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट हैं, जो आपको अपनी सीट से उठने नहीं देंगे। सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग अच्छी है। कुल मिलाकर फिल्म देखने लायक है। एस.एस.पी. विक्रम (सैफ अली खान) स्पैशल टास्क फोर्स का हिस्सा हंै जो  शहर के खूंखार क्रिमिनल वेधा (रितिक रोशन) को पकडऩे के लिए गठित की गई है।  इससे पहले की  वेधा को पकडऩे में एस.टी.आई. कामयाब होती वेधा खुद ही सरैंडर कर देता है । 

 

 

इसके बाद वो विक्रम को एक  कहानी में उलझा देता है और कहानी का जवाब देने के लिए कहता है। दरअसल  हर बार  वेधा जानबूझ कर विक्रम को कहानी में उलझा देता है ताकि उसे समय मिल जाए और इतने समय में उसकी जमानत हो जाए और वो एनकाऊंटर से बच जाए। क्योंकि पुलिस ने उसके एनकाऊंटर का पूरा बंदोबस्त किया हुआ होता है । खूंखार क्रिमिनल का अभिनय रितिक रोशन ने बखूबी निभाया है। लॉयर और सैफ की पत्नी के रूप में राधिका आप्टे ने बेहतरीन अदाकारी दिखाई है। सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के किरदार में दमदार लग रहे हैं, इसके अलावा शारिब हाशमी, रोहित सराफ, योगिता बिहानी ने भी शानदार अभिनय किया है ।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!