लव राशिफल: इन राशियों के प्यार पर नहीं आने देंगे शनि कोई भी आंच

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Jan, 2022 08:28 AM

aaj ka love rashifal

मेष- लव पार्टनर के लिए ये हफ्ता बहुत खुशनुमा रहने वाला है। साथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएं,

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव पार्टनर के लिए ये हफ्ता बहुत खुशनुमा रहने वाला है। साथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएं, ऐसा करने से लव बॉन्ड स्ट्रोंग होगा। कोशिश करें अपने प्यार के जादू से साथी को मोहपाश में बांध लें।

वृष- शादीशुदा लोगों के लिए तो आज का दिन सामान्य रहेगा लेकिन जो रिलेशनशिप में हैं, उन्हें अपनी लव लाइफ के बारे में गंभीरता से विचार करने की अवश्यकता है।

मिथुन- यदि आप किसी के प्यार में हैं तो आज का दिन उनसे दिल की बात करने के लिए बहुत बढ़िया है। मैरिड कपल के रिलेशनशिप में सकारात्मक बदलाव आएगा। लव लाइफ में नजदीकी महसूस करेंगे।

कर्क- आज अपने गुस्से को शांत रखें अन्यथा मुंह से कोई ऐसी बात निकल आएगी, जो आपके रिलेशनशिप में दरार ला सकती है। अपने रिश्ते को बचाना है तो वाणी में मिठास रखें। 

सिंह- पार्टनर के साथ किसी जगह घूमने का प्रोग्राम बनाएं। जो थोड़ा-बहुत मनमुटाव चल रहा है, वे शांत हो जाएगा। कोई तीसरा आपकी लव लाइफ में दस्तक दे रहा है तो सावधान रहें।

कन्या- अपने दिल और दिमाग को काबू में रखें। किसी दूसरे में दिलचस्पी आपकी लाइफ में परेशानियां लेकर आ सकती है।  कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार करें।

तुला- खुद को सही साबित करने के लिये पार्टनर से ज्यादा न उलझें। ऐसा न हो की बातचीत बंद हो जाए। मानसिक परेशानी से रूबरू होने की बजाय दोनों शांति से बैठकर समस्या का हल निकालें।

वृश्चिक- आज सेहत ठीक नहीं रहेगी इसलिए साथी के साथ अनबन हो सकती है। कोई गिफ्ट या प्यार भरी बातें करके साथी को खुश रखें। प्यार का इजहार करने के लिए दिन बहुत बढ़िया है। 

धनु- दिल थाम कर रखें, आज कोई खास आपके जीवन में दस्तक दे सकता है। जो पहले से ही रिलेशन में हैं या शादीशुदा है तो उन्हें पार्टनर से कोई खास तोहफा मिलने वाला है। 

मकर- छोटी-छोटी बातों को नज़र अंदाज करते हुए प्यार को बढ़ाने का प्रयास करें। साथी को अपने हाव-भाव से आकर्षित करें। साथी को प्रपोज करना हो या घर पर शादी की बात करना, समय अच्छा है।

कुंभ- आज घर के कलह-कलेश को लेकर पार्टनर के साथ थोड़ा मनमुटाव हो सकता है। कुंवारों के रिश्ते में भी खिझ पैदा हो सकती है। विनम्र स्वभाव से माहौल को खुशनुमा रखने का प्रयास करें।

मीन- साथी पर क्रोध आ सकता है, संयम और धैर्य से काम लें। गुस्सा करने की बजाय शांति से बात करें। आपका उग्र रवैया रिलेशनशिप को हमेशा के लिए तोड़ सकता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!