लव राशिफल: आज होने लगी है धड़कन दीवानी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Mar, 2020 11:07 AM

aaj ka love rashifal

मेष- आज पार्टर के साथ फिल्म देखने, बाहर खाना खाने या कहीं घुमने का मौका मिलेगा। इससे आपसी प्यार बढ़ेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज पार्टर के साथ फिल्म देखने, बाहर खाना खाने या कहीं घुमने का मौका मिलेगा। इससे आपसी प्यार बढ़ेगा। अपनी पसंद और नापसंद को एक तरफ रख कर साथी की पसंद को अहमियत दें।

वृष- दरअसल, आप कुछ दिनों से व्यस्त वक्त के चलते पार्टनर के साथ एकांत समय व्यतित नहीं कर पा रहे। इस वजह से आज रिश्ता थोड़ा उलझा रह सकता है। गुड रिलेशन चाहते हैं तो साथी के लिए टाइम निकालें। 

मिथुन- आज लव या शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। उसे स्वीकार करना या न करना आप पर निर्भर है। मैरिड लाइफ में खटपट होने के आसार हैं। कुछ दिनों के लिए अपने रिश्ते को ब्रेक दें। 

कर्क- लव रिलेशन को लेकर ज्यादा इमोशनल होने की जरुरत नहीं है। सच्चाई के धरातल पर जीना सीख जाएंगे तो जीवन खूबसूरत लगने लगेगा। इस बात को न भूलें, समय बदलते समय नहीं लगता।

सिंह- आज किसी के प्रति खास आकर्षण महसूस करने वाले हैं। सारा दिन उसके इर्द-गिर्द ही व्यतित होने वाला है। रिश्ते को आगे बढ़ाने में जल्दबाजी न करते हुए पूरा समय लें। मैरिड लाइफ खुशनुमा रहेगी।  

कन्या- साथी को लेकर भावना सच्ची है तो रिलेशन को टूटने न दें। हर रिश्ते में मनमुटाव होता है। मैरिड लोग संतान के किसी फैसले को लेकर आपस में उलझ सकते हैं। घर का माहौल खराब करने की बजाय ठंडे दिमाग से काम लें।

तुला- इस राशि के जातक अपना प्यार भरा रिश्ता दिल से नहीं बल्कि दिमाग से निभाते हैं। उनकी यही खासियत पार्टनर को उनका दिवाना बना कर रखती है। आपके लिए परफेक्ट शब्द का यूज करना गलत न होगा। 

वृश्चिक- आज विश्वास और प्यार की नींव पर बना आपका रिश्ता रोमांस से भरपूर रहने वाला है। सारा दिन पार्टनर आपका दीवाना बने रहेंगे। बाहर खाना खाने या घुमने भी जा सकते हैं।  

धनु-  किसी के प्यार में पड़ सकते हैं, जरुरी नहीं है उनकी और आपकी भावनाएं एक जैसी हों। सही ढंग से मन की बात करेंगे तो संभव है जवाब हां ही हो। मैरिड लोग अपनी लव लाइफ को खूब एंजॉय करेंगे।

मकर- आज प्यार का इजहार या घर पर शादी की बात करेंगे तो मंजूर होने की संभवाना है। सारा दिन बहुत ही रोमांचित रहने वाला है। मैरिड लोग कहीं घुमने का प्लान बना सकते हैं। पूरा दिन खूब मस्ती करने वाले हैं। 

कुंभ- लव रिलेशन में दरार आ सकती है। पार्टनर को ब्रेक दें, कुछ दिनों बाद रिश्ता बेहतर कायम होगा। आज मैरिड लाइफ को चाहकर भी सामान्य बनाने में असर्मथ रहेंगे। एक-दूसरे को समझने का प्रयास करें।  

मीन- रिश्ते या शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं तो ही आगे बढ़ें। दोस्तों या रिश्तेदारों के दबाव में आकर कोई फैसला न लें। नए रिश्ते में बंधने के लिए पहले खुद को प्रिपेयर करना जरूरी है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!