आज का राशिफल 22 जनवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jan, 2023 07:28 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कुछ दिनों से चल रही व्यापारिक परेशानियों का हल निकालने में आपका विशेष योगदान रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किये गए काम की अधिकारी सराहना करेंगे। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।
उपाय- आदित्य हृदयम का पाठ करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। संतान की शिक्षा को लेकर परेशान रहेंगे। उसका मन पढ़ाई में कम और विडियो गेम में अधिक लगेगा। घर की जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी, जिसका निर्वाह करना आपके लिए चुनौती से कम नहीं होगा।
उपाय- चावल में हल्दी मिलाकर जल प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज का दिन मिले जुले परिणाम लेकर आया है। आमदनी अच्छी होगी परन्तु खर्चों में भी कमी नहीं आएगी। विवाह योग्य व्यक्तियों के लिए आज अच्छा प्रस्ताव आएगा। घर के किसी बुजुर्ग को श्वास से सम्बंधित रोग का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- बेसन के लड्डू बांटे।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विदेश में रहने वाले मित्र से बातचीत कर मन प्रसन्न होगा। अचानक रुका धन वापस मिलने की सम्भावना है। विद्यार्थियों को व्यर्थ की गतिविधियों से दूर रहना चाहिए। आज शुरू किये काम आपकी अपेक्षा से बेहतर लाभ प्रदान कर सकते हैं।
उपाय- बिजली का कोई ख़राब उपकरण घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। किसी नए काम में शुरुआती अड़चनों का सामना करना पड़ेगा। परिजनों का हर स्थिति में साथ बना रहेगा। आज अपनी वाणी को नियंत्रण में रखने की आवश्यकता है अन्यथा कोई बना बनाया काम बिगड़ सकता है।
उपाय- तुलसी के पौधे की सेवा करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से सचेत रहने की आवश्यकता है, वे आपकी पीछे अधिकारियों के सामने छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। मित्रों के साथ छोटी दूरी की यात्रा कर सकते हैं।
उपाय- नहाने के पानी में गुलाब जल डालें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। धार्मिक कार्यों में आपका रुझान बढ़ेगा। दाम्पत्य जीवन में तालमेल कम दिखाई देगा। विद्यार्थियों को अति आत्मविश्वास से बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र में आपको अपने अधीनस्थ की गलती के कारण अधिकारियों के क्रोध का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- केले का दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आ सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई समस्या हल होती नज़र आएगी। व्यापार में आपके संपर्कों में वृद्धि होगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है।
उपाय- रात में गुड़ का सेवन न करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज नया निवेश करने से पैसा फंस सकता है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। मन किसी अनजान परेशानी से ग्रस्त रहेगा। विद्यार्थियों में आपसी प्रतिस्पर्धा की भावना बढ़ेगी। सर्दी, खांसी या कोई ओर इन्फेक्शन होने की सम्भावना है।
उपाय- किसी जरूरतमंद को भोजन करवाकर मीठा खिलाएं।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!