आज का राशिफल 22 मार्च, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Mar, 2023 06:52 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। मन में किसी बात को लेकर अनजान डर बना रहेगा। विद्यार्थियों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। मन में किसी बात को लेकर अनजान डर बना रहेगा। विद्यार्थियों को उनकी कड़ी मेहनत के शुभ परिणाम दिखाई देंगे। व्यापारिक वर्ग को कुछ परेशानियों का समाना करना पड़ सकता है परन्तु स्थिति जल्दी की अपने आप नियंत्रण में ले लेंगे।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आपकी विनम्रता और सरल स्वभाव से आपके आसपास के सभी लोग आपसे प्रभावित होंगे। कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जोखिम भरी यात्राओं से बचें। माता के आशीर्वाद से कोई बिगड़ा काम सुलझता दिखाई देगा।
उपाय- रात को दूध का सेवन न करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। नौकरी में किसी नए प्रोजेक्ट में काम करने का अवसर मिल सकता है। अपने बढ़ते वजन से परेशान होंगे और नियमित व्यायाम करने का मन बनायेंगे। घर के बड़ों का स्नेह और आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।
उपाय- केसर कर तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। दूरभाष से मित्रों से कोई शुभ समाचार मिलेगा। जिसको सुन कर मन प्रसन्न होगा। व्यापार में लिए हुए ऋण को चुकाने में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलेगा।
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापार में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा परन्तु आप सभी परिस्थिति को अपने अनुकूल करने में सफल रहेंगे। नौकरीपेशा व्यक्तियों को पदोन्नति मिल सकती है। लम्बे समय से अटका कोई काम पूरा करेंगे।
उपाय- छोटी कन्याओं को खीर खिलाएं।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। परिवार के साथ मौज-मस्ती में दिन का अधिकांश समय व्यतीत करेंगे। जीवनसाथी के साथ घर के रख-रखाव से संबंधित कोई योजना बनायेंगे। आपकी लंबित परियोजनाओं को शुरू करने के लिए समय बहुत ही अनुकूल रहेगा।
उपाय- माता लक्ष्मी की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में आयेंगे, जो आपके व्यवसाय को गति देने के मामले में आपको लाभदायक सुझाव देगा। किसी भी महत्वपूर्ण दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर से पूर्व उसका अच्छे से अध्ययन अवश्य करें।
उपाय- भगवान गणेश को दुर्वा अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। सोच-समझ कर अचल संपत्ति में निवेश किया जा सकता है। नौकरी करने वाले व्यक्तियों को अपने परिश्रम का पुरस्कार मिल सकता है। आपके सहकर्मी आपसे मदद की उम्मीद रख सकते हैं।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई की तरफ से उचाट हो सकता है। उनको टेलीविज़न अथवा मोबाइल से दूर रहने की सलाह दी जाती है। शाम को परिवार के साथ किसी आयोजन पर शामिल होने मौका मिलेगा।
उपाय- लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!