आज का राशिफल 29 मार्च, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Mar, 2023 06:41 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज आप खुद भी प्रसन्न रहेंगे और अपने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज आप खुद भी प्रसन्न रहेंगे और अपने आस-पास भी प्रसन्नता बिखेरेंगे। घरेलू जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। परिवार के सदस्यों का आपके हर निर्णय में समर्थन मिलेगा। व्यावसायिक जीवन में भी लाभ की स्थिति बनी रहेगी।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। कारोबार में आपके सम्पर्कों से कोई बड़ी डील मिलने की सम्भावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नौकरी में भी आप अपनी मेहनत और परिश्रम के बल से उच्च अधिकारियों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहेंगे।
उपाय-  रात को दूध का सेवन न करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। दिन भर जोश और उत्साह से भरा रहेगा। पति-पत्नी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी, जिस कारण दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। संतान कुछ नया सीखने में अपनी रुचि आपके सामने जाहिर करेंगे।
उपाय-  विष्णु सहस्त्रनाम का जाप करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। खर्चों की अधिकता बनी रहेगी। नकद धन की तंगी महसूस कर सकते हैं। शोध से जुड़े व्यक्तियों के लिए आज का दिन शानदान रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ अपनी किसी समस्या को साझा करेंगे।
उपाय- रसोई में बैठ कर भोजन करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थिति में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह कारगर साबित होगी। व्यापार में अपनी भविष्य की योजनाओं को किसी के साथ साझा न करें, अन्यथा वो सार्वजनिक हो सकती हैं।
उपाय- छोटी कन्याओं का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। घर की साज-सज्जा को लेकर खरीदारी करेंगे। परिवार का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी इकट्ठा करें। स्वभाव में किसी बात को लेकर चिड़चिड़ापन आ सकता है।
उपाय- दही का सेवन करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। सरकारी नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। उनके सभी रुके कामों को गति प्राप्त होगी। नौकरी में मनोवांछित स्थान पर ट्रांसफर होने की संभावना है। अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरूरत है।
उपाय- भगवान गणेश की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। युवाओं को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। पैसों के लेन-देन से संबंधित कामों को टालने की कोशिश करें। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है।
उपाय- काले रंग के वस्त्र दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। किसी समाज सेवी संस्थान के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा। घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। पिछले किये गए निवेश से आज लाभ मिलेगा। छोटे भाई से कोई शुभ समाचार सुनकर मन प्रसन्न होगा।
उपाय- मंदिर में मीठा दान करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!