Budh Gochar 2023: आज बुध करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशियों के जीवन में लगेंगे चार चांद !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Aug, 2023 10:40 AM

budh gochar 2023

ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क क्षमता और अच्छे संचार कौशल का कारक माना जाता है। यह सबसे तेज गति में चलने वाला ग्रह है। बुध ग्रह को मिथुन और कन्या का स्वामित्व प्राप्त है

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Budha Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क क्षमता और अच्छे संचार कौशल का कारक माना जाता है। यह सबसे तेज गति में चलने वाला ग्रह है। बुध ग्रह को मिथुन और कन्या का स्वामित्व प्राप्त है। जब ये ग्रह अपनी चाल बदलते हैं तो बहुत सी राशियां प्रभावित होती हैं। कुछ राशियों को सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है और कुछ को नकारात्मक। आज 24 अगस्त को बुध ग्रह वक्री होंगे और सिंह राशि में चले जाएंगे। जिससे इन राशियों को शुभ फल प्राप्त होगा। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां, जिनके जीवन में चार चांद लगेंगे ?

PunjabKesari Budha Gochar

These are the lucky zodiac signs ये हैं वो भाग्यशाली राशियां
Aries मेष राशि: इस ग्रह के गोचर से मेष राशि राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में जो काम करेंगे उसकी तारीफ की जाएगी। धन लाभ होने की संभावना है। आय के स्त्रोत बनेंगे। सेहत से जुड़ी अगर कोई समस्या है तो वो भी ठीक हो जाएगी। शादीशुदा जातकों का जीवन बहुत खुशनुमा रहेगा, किसी भी तरह की कोई समस्या है तो वो दूर हो जाएगी।

Gemini मिथुन राशि: ग्रह के गोचर से मिथुन राशि के जातकों की तरक्की संभव है। किसी कार्य को पूर्ण करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी, रास्ते आसान होते हुए दिखेंगे। अगर कोई लेन-देन करना चाहते हैं तो समय बहुत शुभ है। किसी जगह निवेश करेंगे तो दोगुना लाभ प्राप्त होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी में भी प्रमोशन होने के चांस हैं।

PunjabKesari Budha Gochar

Leo सिंह राशि: पुराने समय से चल रही आर्थिक समस्याओं से निजात मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय बहुत शुभ है। हर कार्य को करने में मित्रों व परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार करने वाले लोग सफलता पाकर बहुत प्रसन्न होंगे। वैवाहिक जीवन बिता रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

Sagittarius धनु राशि: धनु राशि के जातकों का भाग्योदय होना तय है। धन लाभ होने से घर का माहौल बहुत खुशनुमा रहेगा। कोई वाहन या घर खरीदने का प्लान बनाएंगे। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। आपके द्वारा किए गए काम से समाज में मान-सम्मान बना रहेगा। पुराने समय में किए गए निवेश में शुभ फल प्राप्त होगा।

PunjabKesari Budha Gochar

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!