लव राशिफल 7 अप्रैल- अब यह मोहब्बत कम न होगी...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Apr, 2023 07:48 AM

daily love rashifal in hindi

आज साथी आपको खुश करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देंगे। बेपनाह मोहब्बत भरा दिन

शासेत्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देंगे। बेपनाह मोहब्बत भरा दिन रहेगा और रात में रंगिनीयां छाई रहेंगी। सिंगल का तन और मन बहक सकता है, खुद पर काबू रखें। 

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज तन और मन बेचैन रहेगा। लाख चाहकर भी लव लाइफ का सुख प्राप्त नहीं कर पाएंगे। सिंगल अपने लिए आए मनचाहे रिश्ते से प्रसन्न रहेंगे और नए रिश्ते के आरंभ होने का इंतजार करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज बेकरारियां कुछ इस कदर बढ़ेंगी की साथी की बांहों में सिमट कर खुद को बहुत लकी फील करेंगे। सिंगल को लव प्रपोजल मिलने के योग हैं, जो जल्दी ही संबंधों में बदल जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज एक्स को लेकर परेशान रहेंगे। चाहकर भी उसकी यादों से मुक्त नहीं हो पाएंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को मजेदार बनाने के लिए नई-नई तरकीब सोचेंगे। सिंगल अकेलेपन को एंजॉय करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज सिंगल की किसी हसीन से मुलाकात लाइफ में प्यार के रंग भरेगी। सिंगल बहुत खुश रहेंगे। लव लाइफ में रोमांस की रूमानियत बनी रहेगी। प्यार का जादू सिर चढ़कर बोलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रोमांस को लेकर दोनों में प्यार भरी तकरार होगी। साथी के वाइल्ड बिहेवियर से तन मन झूम उठेंगे। जमकर खूबसूरत लम्हों का मजा लेंगे।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी कुछ इस कदर अपनी आशिकी का रंग छोड़ जाएंगे की लाख चाहकर भी उनके मोहपाश को छोड़ नहीं पाएंगे। सिंगल घर वालों से अपने लिए साथी खोजने को कहने में संकोच करेंगे, अकेलापन परेशान करेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) सिंगल की लाइफ में साथी की तलाश खत्म होगी, मनचाहा प्रेम मिलेगा। अन्य की लव लाइफ में खुशहाली तो बनी रहेगी लेकिन कोई गुप्त रोग परेशान कर सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज सिंगल की किस्मत खुलेगी। उनकी लाइफ में चल रहा अकेलापन खत्म होगा। अन्य अपनी लव लाइफ को लेकर उत्साहित रहेंगे लेकिन इंटिमेसी का सुख पूरी तरह से प्राप्त नहीं कर पाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस का दिल भर कर मजा लेंगे। साथी की दिल लुभाने वाली क्रियाएं, उनका आशिक बनाए रखेंगी। सिंगल का अफेयर शुरु होने के चांस हैं लेकिन लंबे समय तक ये रिश्ता कायम नहीं रह पाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ तो कुछ खास अच्छी नहीं रहेगी लेकिन पर्सनल रिलेशन को जमकर इंजॉय करेंगे। दोनों में आत्मीयता से भरा रिश्ता स्ट्रांग होगा। सिंगल साथी की खोज में व्यस्त रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज एक्स से मुलाकात होगी। दोनों को एक-दूसरे को देखना भी गवारा नहीं होगा। लव लाइफ में आए उतार-चढ़ाव से परेशान रहेंगे। सिंगल डबल होने के लिए सोशल नेटवर्किंग पर टाइम पास करेंगे।

PunjabKesari kundli

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!