Feng Shui Coins: घर के मुख्य द्वार पर लगाए गए ये सिक्के देते हैं सौभाग्य को निमंत्रण

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 May, 2023 08:44 AM

feng shui coins

फेंगशुई चीनी वास्तु शास्त्र व्यक्ति के जीवन में शांति, सुख-समृद्धि और सकारात्मकता लाने के लिए जाना जाता है। फेंगशुई को उपयोग

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Feng Shui Coins: फेंगशुई चीनी वास्तु शास्त्र व्यक्ति के जीवन में शांति, सुख-समृद्धि और सकारात्मकता लाने के लिए जाना जाता है। फेंगशुई को उपयोग करके बहुत सी महान चीजों को प्राप्त किया जा सकता है। सौभाग्य प्राप्त करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है चीनी फेंगशुई के सिक्के। आसानी से देखे जाने वाले ये सिक्के बहुत ही चमत्कारी साबित होते हैं। चीनी फेंगशुई के सिक्कों को घर के विभिन्न हिस्सों में स्थापित किया जा सकता है। इसे किसी भी जगह लगाया जा सकता है टेबल पर, कमरे के बाहर या अंदर, घर के प्रवेश द्वार पर भी इसे लटका सकते हैं। यदि आप भी अपने घर के अंदर सकरात्मकता को बढ़ाना चाहते हैं तो आइए जानते हैं, इन्हें कहा लगा सकते हैं और क्या हैं इनके फायदे।

PunjabKesari Feng Shui Coins

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

Put Feng Shui coins here to increase the flow of money धन के प्रवाह को बढ़ाने के लिए यहां लगाएं फेंगशुई सिक्के
धन के प्रवाह को बढ़ाने के लिए ये सिक्के बहुत ही काम आते हैं। इन्हें उपयोग कर के व्यक्ति जीवन में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की प्राप्त कर सकता है। घर में प्रवेश करते समय सबसे दूर स्थान का बायां कोना धन का कोना होता है। इस जगह पर इन सिक्कों को लटकाना चाहिए।

PunjabKesari Feng Shui Coins

To achieve success in career करियर में सफलता प्राप्त करने के लिए
अगर आप नौकरी करते हैं तो कार्यालय के डेस्क दराज के अंदर भी इन्हें रखा जा सकता है। फेंगशुई वास्तु के अनुसार 10 सिक्कों का एक गुच्छा रखने से बहुत जल्द इसके फायदे देखने को मिलते हैं। यदि आपकी कोई दुकान है तो जहां पर पैसे रखते हैं, उस जगह पर इन्हें जरूर रखना चाहिए।

Keep these coins under the bed to invite good luck बेड के नीचे रखें ये सिक्के देते हैं, सौभाग्य को निमंत्रण
सोते समय बिस्तर के नीचे फेंगशुई के सिक्के जरूर रखने चाहिए। ऐसा करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है और ये धन को भी आकर्षित करते हैं। ये सिक्के पवित्र आभूषण के रूप में काम करते हैं।

Must keep these coins in wallet वॉलेट में जरूर रखें ये सिक्के
वास्तु के अनुसार वॉलेट में अगर सही वस्तु रखी जाए तो बहुत से फायदे देखने को मिल सकते हैं। बटुए में क्रेडिट कार्ड और धन के साथ इन सिक्कों को जरूर रखना चाहिए। ये सिक्के प्रचुर मात्रा में धन को आमंत्रित करते हैं।

PunjabKesari Feng Shui Coins

Do this work after buying Chinese Feng Shui coins चीनी फेंगशुई के सिक्कों को खरीदने के बाद जरूर करें ये काम
फेंगशुई वास्तु के अनुसार इन सिक्कों को खरीदने के बाद नमक के पानी से जरूर साफ करने चाहिए क्योंकि ये सिक्के पिछले मालिक की ऊर्जा को बरकरार रखते हैं।

PunjabKesari kundli
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!